Home ख़ास खबरें Lok Sabha Result 2024: पीएम मोदी ने दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में...

Lok Sabha Result 2024: पीएम मोदी ने दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं का जताया आभार, कहा ‘बहुत बलिदान…,’जानें डिटेल

Lok Sabha Result 2024: कई सीटों पर नतीजें की घोषणा के बाद। इसी बीच पीएम मोदी ने दिल्ली में बीजेपी मु्ख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

0
Lok Sabha Result 2024
Lok Sabha Result 2024

Lok Sabha Result 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार यूपी की वाराणसी सीट से विजयी हुए हैं, उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को 1,52,513 वोटों के अंतर से हराया है। वहीं अगर 2019 की बात करें तो उस वक्त भी पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी से लंबे मार्जिन से जीत दर्ज की थी। लोकसभा के कई सीटों पर नतीजें की घोषणा कर दी गई है। इसी बीच पीएम मोदी ने दिल्ली के बीजेपी मु्ख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “1962 के बाद पहली बार कोई सरकार लगातार दो बार सत्ता में रहने के बाद तीसरी बार सत्ता में लौटी है। अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और सिक्किम में कांग्रेस का सफाया हो गया है।

बीजेपी है ओडिशा में सरकार बनाने जा रहे हैं। केरल में भी बीजेपी ने एक सीट जीती, केरल में हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बहुत बलिदान दिया है”।

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यावाद

उन्होंने आगे कहा कि “आज बहुत शुभ दिन है और एनडीए लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। इसके लिए हम सभी जनता के आभारी हैं।

देश की जनता ने भाजपा और एनडीए पर अपना भरोसा जताया है और हमारी जीत दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है”।

चुनाव आयोग का किया धन्यावाद

मैं इतने बड़े पैमाने पर चुनाव प्रक्रिया आयोजित करने के लिए भारत के चुनाव आयोग को भी धन्यवाद देता हूं। भारत की चुनाव प्रक्रिया और प्रणाली की विश्वसनीयता पर हर भारतीय को गर्व है। मालूम हो कि इस बार चुनाव 7 चरणों में कराए गए थे”।

Exit mobile version