Home ख़ास खबरें Maharashtra Assembly Election 2024 से पहले सांसद Priyanka Chaturvedi का बदला अंदाज!...

Maharashtra Assembly Election 2024 से पहले सांसद Priyanka Chaturvedi का बदला अंदाज! क्या Shiv Sena (UBT) में पड़ रही दरार?

Maharashtra Assembly Election 2024: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले Shiv Sena (UBT) सांसद Priyanka Chaturvedi का एक बयान सुर्खियों में है।

0
Maharashtra Assembly Election 2024
फाइल फोटो- प्रियंका चतुर्वेदी और उद्धव ठाकरे (सांकेतिक तस्वीर)

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है। इस विधानसभा चुनाव में प्रमुख रूप से दो राजनीतिक गठबंधन मजबूत दावेदारी पेश करते नजर आ रहे हैं। इसमें महायुति (BJP, शिवसेना-शिंदे गुट, NCP-अजीत पवार) और महा विकास अघाड़ी (Congress, NCP-शरद पवार, शिवसेना-UBT) का नाम शामिल है। विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2024) के लिए तारीख का ऐलान भी हो चुका है।

चुनावी तैयारियों के बीच शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) द्वारा दिए एक बयान से राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है। दरअसल उन्होंने चुनाव से ठीक पहले एक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की सार्वजनिक रूप से तारीफ कर दी है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या Shiv Sena (UBT) में फिर दरार पड़ने की संभावना है? ऐसे में आइए हम आपको इस पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maharashtra Assembly Election 2024-Priyanka Chaturvedi का बदला अंदाज!

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2024) के लिए 20 नवंबर को सभी 288 सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले Shiv Sena (UBT) राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) का बदला अंदाज सामने आया है। उनसे एक पॉडकास्ट चैनल द्वारा साक्षात्कार के दौरान पूछा गया कि आज के दौर में ग्रेट पॉलिटिशियन कौन है? प्रियंका चतुर्वेदी ने इस सवाल का जवाब देते हुए सभी को चौंका दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करते हुए उन्हें ‘महान राजनेता’ बताया।

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि पीएम मोदी में BJP के लिए बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए एक बड़े वोट बैंक को प्रभावित किया है। वे युवाओं और महिलाओं को जोड़ने की अद्भुत क्षमता रखते हैं। प्रियंका चतुर्वेदी ने लोकसभा चुनाव 2024 में भी पीएम की भूमिका को लेकर उनकी सराहना की।

प्रियंका चतुर्वेदी द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में खूब गहमा-गहमी है। दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चतुर्वेदी का ये बदला अंदाज कई संभावनाओं की ओर इशारा कर रहा है।

क्या Shiv Sena (UBT) में पड़ रही दरार?

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (MP Priyanka Chaturvedi) द्वारा पीएम मोदी (PM Modi)की तारीफ किए जाने के बाद कई संभावनाओं पर चर्चा हो रही है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या शिवसेना (यूबीटी) में फिर दरार पड़ रही है। ऐसा इसलिए पूछा जा रहा है कि जहां एक ओर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray), संजय राउत (Sanjay Raut) जैसे नेता लगातार BJP और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं उनकी पार्टी की महिला सांसद पीएम के तारीफ में कसीदे गढ़ रही हैं।

हालाकि प्रियंका चतुर्वेदी ने इन संभावनाओं को सिरे से खारिज किया है और पार्टी के साथ मबजूती से खड़ा रहने की बात कह रही हैं। ऐसे में Shiv Sena (UBT) में फिलहाल किसी भी तरह के दरार पड़ने की संभावना नहीं नजर आ रही है।

Exit mobile version