Home ख़ास खबरें कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने PM Modi को कहा ‘भरोसा तोड़ने वाला...

कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने PM Modi को कहा ‘भरोसा तोड़ने वाला का सरदार, ‘बीजेपी ने ऐसे किया पलटवार

Mallikarjun Kharge: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियों ने अपनी पूरी जान झोंक दी है। वहीं वार पलटवार का भी सिलसिला जारी है।

0
Mallikarjun Kharge
pm modi

Mallikarjun Kharge: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियों ने अपनी पूरी जान झोंक दी है। वहीं वार पलटवार का भी सिलसिला जारी है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि खड़गे ने चरखी दादरी के बडहरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष किया जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Mallikarjun Kharge ने PM Modi के लिए क्या कहा?

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने कहा कि “आज महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती है। महात्मा गांधी ने हमें सत्य और अहिंसा की शिक्षा दी। मैं यह नहीं कहना चाहता, लेकिन जो सत्ता में हैं वे कितना सच और कितना झूठ बोलते हैं। मोदी जी तो भरोसा तोड़ने वालों का भी सरदार हैं। उनके अनगिनत झूठ, वादे, क्या आप इसके बारे में जानते हैं।

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष Mallikarjun Kharge के बयान पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि “मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत ठीक नहीं है, उन्हें आराम करना चाहिए। लेकिन वह हर बार निम्न स्तर का राजनीतिक विमर्श लाते हैं।

PM Modi इसलिए पीएम नहीं बने क्योंकि वो चाहते हैं, वो इसलिए पीएम बनें क्योंकि जनता चाहती है थी कि वो देश के प्रधानमंत्री बनें। हमारा प्राथमिक कर्तव्य देश का आकलन करना है और वह हो रहा है, हम 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं। आने वाले समय में जहां भी चुनाव होंगे, नतीजे बीजेपी पार्टी के पक्ष में होंगे।”

हरियाणा में 5 अक्टूबर को होगी वोटिंग

मालूम हो कि हरियाणा विधानसभा की कुल 90 सीटों पर वोटिंग 5 अक्टूबर 2024 को होनी है। वहीं वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होनी है। सभी पार्टियां हरियाणा में अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही है, हालांकि इसके लिए 8 अक्टूबर तक का इंतजार करना होगा कि क्या एक बार फिर बीजेपी हरियाणा की सत्ता पर काबिज होगी या फिर हरियाणा में कांग्रेस का जादू चलेगा।

Exit mobile version