Wednesday, October 23, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशManeka Gandhi ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- 'गधे के...

Maneka Gandhi ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- ‘गधे के दूध का साबुन लगाने से महिलाएं दिखती हैं खूबसूरत’

Date:

Related stories

Priyanka Gandhi: पूर्व PM Indira, Sonia और Rahul Gandhi के बाद Congress महासचिव ने किया दक्षिण का रूख, जानें कारण

Priyanka Gandhi: देश की सियासत में एक और बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad Bypoll) के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है।

Maneka Gandhi: लोकसभा चुनाव से पहले क्षेत्र में सांसदों का दौरा तेज हो गया है। ऐसे में अपने सांसदी क्षेत्र पहुंची मेनका गांधी ने कई विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया। इस संबोधन में सांसद मेनका गांधी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसका वीडियो अब बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। खुद भी एक महिला होकर उन्होंने इस बार महिलाओं को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है।

सांसद मेनका गांधी ने गधे के दूध को लेकर कही ये बात

सांसद मेनका गांधी ने कहा है कि “गधे के दूध का साबुन औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है।” उन्होंने विदेशी रानी की कहानी सुनाते हुए बताया कि कुछ समय पहले एक रानी थी ‘क्लियोपैट्रा’ वह भी अपने शरीर को सुंदर रखने के लिए गधे के दूध का प्रयोग किया करती थी और उसी से स्नान भी करती थी। आज के समय में गधे का दूध सबसे महंगा बिक रहा है ऐसे में लोगों को आगे आकर बकरी के दूध से भी साबुन बनाने की कोशिश करना चाहिए।”

वहीं उन्होंने लद्दाख के एक दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि ” एक बार मैं लद्दाख गई हुई थी जहां मैंने देख की गधों की संख्या बहुत कम हो गई है। धोबी का काम खत्म होने की वजह से लोगों ने इसे पालना बंद कर दिया है। ऐसे में उन्होंने कुछ नै चीजें इजात की और अब गधे को दूध को बेचना शुरू कर दिया है। इस दूध से वहां के कुछ लोग साबुन बना रहे हैं।” यही साबुन है जो महिलाओं को खूबसूरत बनाता है।

ये भी पढ़ें:‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ का शुभारंभ, CM Shivraj ने महिलाओं से कही ये बात

पेड़ और जानवरों को लेकर लोगों को दी सलाह

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने पेड़ों को लेकर कहा कि ” आज के समय में पेड़ भी गायब हो रहे हैं। मरने के बाद लोगों को इन्हीं पेड़ों को काटकर उनकी लकड़ियों के द्वारा जलाया जाता है। ऐसे में हमें इन्हें बचाने के लिए गोबर के कंडे का प्रयोग करना चाहिए। इस प्रकिया की शुरुआत करने से काफी पैसों की बचत होगी।”

ये भी पढ़ें: Amit Shah Bastar Tour: बस्तर में गरजे अमित शाह, बोले- ‘नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories