Home पॉलिटिक्स मंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करते ही चिरंजीवी के पैरों में...

मंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करते ही चिरंजीवी के पैरों में गिरे Pawan Kalyan, रजनीकांत से भी बटोरी बधाई

मंत्री पद के लिए शपत ग्रहण के बाद Pawan Kalyan चिरंजीवी के पैरों में गिर गए और रजनीकांत से बधाइयां लेते दिखे।

0
Pawan Kalyan
Pawan Kalyan

Pawan Kalyan: जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने लोकसभा इलेक्शन में कांग्रेस पार्टी की वांगा गीता को 70,000 अधिक वोटों से मात दी और जीत हासिल की। बता दें अब उन्हें आंध्र प्रदेश में कैबिनेट मंत्री पद दे दिया गया है जिससे पवन कल्याण अब बतौर डिप्टी सीएम आंध्र प्रदेश का कार्य भार संभालेंगे। एक्टर ने पद की शपथ ग्रहण ले ली है। इसी के साथ आपको बताते चलें राजनेता की एक रीसेंट वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वह शपथ ग्रहण करने के बाद चिरंजीवी के पैरों को छूते और रजनीकांत से बधाइयां लेते दिख रहे हैं। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

चिरंजीवी के पैरों में गिरे Pawan Kalyan

Gulte नामक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर की गई इस तेज़ी से वायरल होती वीडियो में पवन कल्याण शपथ ग्रहण करने के बाद वहां बैठे सभी नेताओं के पास आते हैं और उनसे बधाइयां लेने लगते हैं। इसी बीच जब चिरंजीवी की बरी आती है पहले तो वह आगे निकल जाते हैं लेकिन, फिर वह वापस आते हैं और उनके पैर छूने लगते हैं। राजनेता को चिरंजीवी उपर उठाते हैं लेकिन वह फिर भी उनके पैरों पर गिरते हैं और उनके लिए अपना सम्मान व्यक्त करते हैं।

रजनीकांत से भी बटोरी पवन कल्याण ने बधाई

इसी के साथ आपको बता दें, पवन कल्याण सभी नेताओं के सामने हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन जब एक्टर और पॉलिटिशियन रजनीकांत की बारी आई वह उनके पास गए और उनसे हाथ मिला कर बधाई लेते दिखे। एक्टर की इस वीडियो को देख यह साफ हो रहा है कि वह रजनीकांत और चिरंजीवी का कितना ज्यादा सम्मान करते हैं।

पवन कल्याण का फिल्मी करियर

अगर बात की जाए पवन कल्याण के फिल्मी करियर की तो, आपको बता दें वह गब्बर सिंह, कुशी भीमला नायक, थोली प्रेमा, जलसा, ब्रो और जानबाज खिलाडी जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों में एक्टर की एक्टिंग इतनी ज्यादा शानदार होती है कि हर कोई उनकी फिल्में आज भी रिपीट पर देखना पसंद करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version