Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंBJP सांसद मनन कुमार मिश्रा का Sanjay Raut पर पलटवार, शिवसेना (UBT)...

BJP सांसद मनन कुमार मिश्रा का Sanjay Raut पर पलटवार, शिवसेना (UBT) नेता ने PM Modi के CJI Chandrachud के घर गणेश पूजा में जाने पर उठाए थे सवाल

Date:

Related stories

BJP शीर्ष नेतृत्व ने Nayab Singh Saini को सौंपी हरियाणा की कमान, क्या भविष्य में सरकार संचालन होगा आसान?

Nayab Singh Saini: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नतीजों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान का दौर जारी थी। हालाकि अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है।

Haryana News: Nayab Saini के नाम पर कहां फंसा पेंच? हरियाणा में मुख्यमंत्री चुनने से पहले BJP के सामने क्या हैं चुनौतियां?

Haryana News: राजनीति संभावनाओं का खेल है और यहां कब क्या हो जाए इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होता है। इस कथन का सरल उदाहरण है हरियाणा का विधानसभा चुनाव।

PM Modi: PM Modi कल यानि 11 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट के मु्ख्य न्यायधीश डी वाई चंद्रचूंड के घर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर की, हालांकि इसके बाद शिवसेना(यूबीटी) नेता संजय राउत ने PM Modi के CJI Chandrachud के घर जानें पर सवाल उठाए है। वहीं अब बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष BJP सांसद और वरिष्ठ वकील मनन कुमार मिश्रा ने संजय राउत पर पलटवार किया है।

BJP सांसद ने क्या कहा?

PM Modi के गणेश पूजा के लिए CJI Chandrachud के आवास पर जाने पर BJP के राज्यसभा सांसद मनन कुमार मिश्रा ने कहा कि

“संजय राउत एक अनुभवी नेता हैं। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा लेकिन जो हैं मामलों में शामिल लोगों को थोड़ी आपत्ति होगी। वे जानते हैं कि इससे सुप्रीम कोर्ट के किसी फैसले पर कोई असर नहीं पड़ेगा, यह एक सामाजिक-धार्मिक कार्यक्रम था, पीएम वहां गए और पूजा-अर्चना की और वापस आ गए।

मनन कुमार मिश्रा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मनन कुमार मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि “कल एक राजनेता ने विदेश यात्रा की और भारत विरोधी तत्वों से मुलाकात की लेकिन न तो संजय राउत और न ही कोई कांग्रेस नेता इस पर बोलते हैं। लेकिन अगर PM Modi सीजेआई से मिलने गए तो न्यायपालिका और कार्यपालिका के बीच अच्छे समन्वय की सराहना करने के बजाय इस पर आपत्ति जताई जा रही है”।

Sanjay Raut ने उठाए थे सवाल

आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए Sanjay Raut ने कहा था कि “मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि पीएम अब तक कितने घरों में गए। लेकिन पीएम सीजेआई के घर गए और उन्होंने मिलकर आरती की, अगर संविधान का संरक्षक राजनेताओं से मिलता है, तो यह मन में संदेह पैदा कर सकता है”। बता दें कि इसके बाद से ही इस मुद्दें पर सियासत गरमा गई है।

Latest stories