Home ख़ास खबरें Punjab News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से की अपील,...

Punjab News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से की अपील, कहा, ‘सभी 13 सीटों पर जीत..,’ जानें डिटेल

Punjab News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमकर चुनाव जनसभा को संबोधित कर रहे है और बीजेपी पर हमला बोल रहे है।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महामुकाबला जारी है। अब महज तीन चरण के ही मतदान बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। मालूम हो कि इस बार सीधा मुकाबला एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जमकर चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे है और बीजेपी पर हमला बोल रहे है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून 2024 तक अंतरिम जमानत दी है। पंजाब में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपको हमें, पंजाब की सभी 13 सीटों पर जीत दिलानी है।

अरविंद केजरीवाल ने लोगों से की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के अमृतसर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “चुनाव में 10-12 दिन बचे हैं, आपको हमें पंजाब की सभी 13 सीटों पर जीत दिलानी है। मुझे 2 जून को फिर से आत्मसमर्पण करना होगा। 4 जून को जब मैं लोकसभा चुनाव के नतीजे देखूंगा। मुझे पंजाब में AAP की सभी 13 सीटें जीतते हुए देखकर वाकई खुशी होगी”।

केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि “बीजेपी का इरादा केजरीवाल को गिरफ्तार करने का था और अगर केजरीवाल गए तो पार्टी (आप) टूट जाएगी और सरकार गिर जाएगी। हालांकि, जो हुआ वह बिल्कुल विपरीत था। आम आदमी पार्टी एक परिवार है और जब किसी परिवार में कुछ बुरा होता है तो हर सदस्य एक साथ आता है। इसी तरह, आप सभी एक साथ आए, और उन्हें एक संदेश भेजा गया कि आप एक केजरीवाल को गिरफ्तार करके कुछ नहीं कर सकते, हर AAP कार्यकर्ता एक केजरीवाल है”।

4 जून को आएंगे नतीजे

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी उठापटक जारी है। बता दें कि पांचवे चरण का मतदान 20 मई 2024 को होना है। वहीं छठे चरण का मतदान 25 मई और आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होगा। चुनाव आयोग द्वारा 4 जून 2024 को लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा की जाएगी।

Exit mobile version