Home ख़ास खबरें Donald Trump द्वारा बिजली के दाम आधा करने वाले बयान पर आप...

Donald Trump द्वारा बिजली के दाम आधा करने वाले बयान पर आप सांसद Raghav Chadha ने दी प्रतिक्रिया, कहा Arvind Kejriwal विश्व स्तर..’, जानें डिटेल

Raghav Chadha: राजधानी दिल्ली में आप संयोजक और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मुफ्त बिजली प्रदान की जा रही है।

0
Raghav Chadha
Raghav Chadha

Raghav Chadha: राजधानी दिल्ली में आप संयोजक और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मुफ्त बिजली प्रदान की जा रही है। वहीं अब कई पार्टियां अरविंद केजरीवाल के इस मुफ्त बिजली स्कीम को चुनाव के दौरान अपने घोषणा पत्र में शामिल कर रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू की गई यह मुफ्त स्कीम काफी लोकप्रिय हो गई है, केवल भारत ही नहीं दुनिया में भी अब यह मुफ्त बिजली की स्कीम लोकप्रिय होती हुई नजर आ रही है। बता दें कि अमेरिका में अगले महीने राष्ट्रपति पद का चुनाव होना है, जिसमे डोनाल्ड ट्रंप उम्मीदवार है।

वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने अपने संबोधन के दौरान ऐलान किया कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो 12 महीने के अंदर अमेरिका के लोगों को आधे दाम पर बिजली प्रदान की जाएगी। वहीं अब इस वीडियो को शेयर कर सांसद Raghav Chadha प्रतिक्रिया दी है और केजरीवाल की तारीफ जमकर की है।

पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump ने क्या कहा?

रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार Donald Trump ने चुनावी कैंपेन के दौरान अपने संबोधन में कहा था कि “मैं 12 महीने के भीतर ऊर्जा और बिजली की कीमत आधी कर दूंगा। हम गंभीरता से अपनी पर्यावरणीय स्वीकृतियों में तेजी लाएंगे और अपनी बिजली क्षमता को तेजी से दोगुना करेंगे। इससे मुद्रास्फीति कम हो जाएगी, और अमेरिका और मिशिगन कारखाने बनाने के लिए पृथ्वी पर सबसे अच्छी जगह बन जाएंगे”।

सांसद Raghav Chadha ने Donald Trump का वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि आप सांसदRaghav Chadha ने डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि “बिजली बिल पर ट्रम्प की 50% छूट दिखाती है कि कैसे अरविंदकेजरीवाल विश्व स्तर पर शासन के लिए मानक स्थापित किया है!

उनका शासन मॉडल-सस्ती बिजली, मुफ्त पानी, गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त विश्व स्तरीय शिक्षा-सही ढंग से किए गए कल्याणवाद का एक चमकदार उदाहरण है। दुनिया नोटिस करती है” (Raghav Chadha)।

Arvind Kejriwal ने कहा फ्री की रेवड़ी पहुंची अमेरिका

गौरतलब है कि इस वी़डियो के शेयर होने के बाद से ही आप नेता, सांसद जमकर इस वीडियो शेयर कर रहे है। इसी बीच Arvind Kejriwal ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि

“ट्रंप ने घोषणा की है कि वह बिजली की दरें आधी कर देंगे। मुफ़्त की रेवड़ी अमेरिका पहुंची।

Exit mobile version