Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंKangana Ranaut के बयान पर भड़के Rahul Gandhi और आप संयोजक Arvind...

Kangana Ranaut के बयान पर भड़के Rahul Gandhi और आप संयोजक Arvind Kejriwal, BJP पर जमकर साधा निशाना

Date:

Related stories

BJP शीर्ष नेतृत्व ने Nayab Singh Saini को सौंपी हरियाणा की कमान, क्या भविष्य में सरकार संचालन होगा आसान?

Nayab Singh Saini: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नतीजों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान का दौर जारी थी। हालाकि अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है।

INDIA गठबंधन में दरार? Jammu Kashmir में Omar Abdullah के शपथ से पहले Congress का सरकार को बाहर से समर्थन का ऐलान, क्या होगा...

Omar Abdullah Oath Ceremony: जम्मू-कश्मीर के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है। दरअसल आज दशक भर बाद जम्मू-कश्मीर में चुनी हुई सरकार का शपथ ग्रहण हो रहा है और उमर अब्दुल्ला ने मुख्यमंत्री पद की शपथ (Omar Abdullah Oath Ceremony) ली है।

Haryana News: Nayab Saini के नाम पर कहां फंसा पेंच? हरियाणा में मुख्यमंत्री चुनने से पहले BJP के सामने क्या हैं चुनौतियां?

Haryana News: राजनीति संभावनाओं का खेल है और यहां कब क्या हो जाए इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होता है। इस कथन का सरल उदाहरण है हरियाणा का विधानसभा चुनाव।

Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद Kangana Ranaut के बयान पर एक बार फिर सियासत गरमा गई है। विपक्ष जमकर BJP और कंगना रनौत पर हमलावर नजर आ रहा है। बीते दिन पत्रकारों से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा था कि “मुझे पता है कि यह बयान विवादित हो सकता है लेकिन तीनों कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए”। हालांकि कंगना ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है। हालांकि अभी भी यह मुद्दा काफी गरमाया हुआ है, जिसके बाद कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi और आप संयोजक Arvind Kejriwal ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Kangana Ranaut के बयान पर Rahul Gandhi ने क्या कहा?

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि “सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? 700 से ज़्यादा किसानों,

खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा। INDIA हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा – अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी”।

अरविंद केजरीवाल ने कंगना और बीजेपी पर कसा तंज

महम विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “मैं एक चेतावनी देना चाहता हूं। जब किसान आंदोलन चल रहा था, तो आपके परिवार के सदस्य दिल्ली सीमा पर पहुंच गए। मैंने 13 महीने तक आपकी सेवा की।

मैंने भोजन और जल बोर्ड के टैंकर भेजे, आखिरकार, जब पीएम मोदी को लगा कि वह चुनाव हार जाएंगे, तो उन्होंने तीन कानून वापस ले लिए। लेकिन अब उनके इरादे खराब हो गए हैं, बीजेपी सांसद Kangana Ranaut ने कहा कि तीन कृषि कानून चाहिए दोबारा लागू किया जाए, आज केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग ‘नकली किसान’ हैं, इस बार ऐसा बटन दबाना कि खट्टर साहब को लगे कि वो ‘नकली खट्टर हैं, असली खट्टर नहीं”।

Latest stories