Home ख़ास खबरें ‘कोई इतना थेथर…,’ Giriraj Singh, शिवराज सिंह चौहान समेत Mayawati ने नेता...

‘कोई इतना थेथर…,’ Giriraj Singh, शिवराज सिंह चौहान समेत Mayawati ने नेता प्रतिपक्ष Rahul Gandhi के US में बयानों पर साधा निशाना; जानें डिटेल

Rahul Gandhi: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के बयानों के बाद उनपर जमकर निशाना साधा।

0
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष Rahul Gandhi अपने 3 दिवसीय अमेरिका के दौरे पर है। इस दौरान वह कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत करते हुए नजर आए। बता दें कि बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने बेरोजगारी, जाति जनगणना समेत कई मुद्दों पर बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। वहीं अब बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इसी बीच बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का Rahul Gandhi पर निशाना

अमेरिका में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयानों को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि “जिस कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण की राजनीति की, सिखों का कत्लेआम किया, आज वह पाठ पढ़ाने चले है।

जो ज्यादा अज्ञानी होते है वह अपने ज्ञान का ज्यादा प्रदर्शन करते है। वह तो कह रहे थे कि लोकसभा चुनाव में वह 400 सीटें जीतेंगे। देश में कोई इतना थेथर राजनीतिज्ञ नहीं है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार सरकार में आएं, और उन्हें उनकी दादी से अधिक वोट मिला”।

शिवराज सिंह चौहान का Rahul Gandhi पर तंज

राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “Rahul Gandhi विपक्ष के नेता हैं और विपक्ष के नेता का पद एक जिम्मेदार पद है। मैं राहुल गांधी को याद दिलाना चाहता हूं कि जब अटल बिहारी वाजपेयी विपक्ष के नेता थे, तब उन्होंने कभी भी विदेशी धरती पर देश की छवि खराब करने की कोशिश नहीं की, कारण लगातार तीसरी बार हारने के बाद उनके मन में बीजेपी विरोधी, आरएसएस विरोधी और मोदी विरोधी भावनाएं घर कर गई हैं।

वह लगातार देश की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे है। संविधान पर हमला किसने किया? आपातकाल किसने लगाया? वह भारत जोड़ो यात्रा पर निकलते हैं लेकिन वह न तो भारत के साथ और न ही भारत के लोगों के साथ एकजुट हो पाते हैं”।

राहुल गांधी के नाटक से सतर्क रहने की जरूरत

आपको बता दें कि राहुल गांधी के जाति जणगणना के बयान पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने नेता प्रतिपक्ष पर जमकर निशाना साधा उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि “अब कांग्रेस पार्टी के सर्वेसर्वा श्री राहुल गाँधी के इस नाटक से भी सर्तक रहें जिसमें उन्होंने विदेश में यह कहा है कि भारत जब बेहत्तर स्थिति में होगा तो हम SC, ST, OBC का आरक्षण खत्म कर देंगे। इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस वर्षों से इनके आरक्षण को खत्म करने के षडयंत्र में लगी है।

इन वर्गों के लोग कांग्रेसी नेता श्री राहुल गाँधी के दिए गए इस घातक बयान से सावधान रहें, क्योंकि यह पार्टी केन्द्र की सत्ता में आते ही, अपने इस बयान की आड़ में इनका आरक्षण जरूर खत्म कर देगी। ये लोग संविधान व आरक्षण बचाने का नाटक करने वाली इस पार्टी से जरूर सजग रहें”।

उपदेश देना शैतान द्वारा धर्मग्रंथों का उपदेश देने जैसा।

राहुल गांधी के बयानों पर बीजेपी जमकर हमलावर नजर आ रही है। वहीं अब कांग्रेस प्रवक्ता शहजाद पुनावाला ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “जब Rahul Gandhi अमेठी में चुनाव हार गए, तो उन्होंने कहा कि उत्तर और उत्तर प्रदेश के लोग मुद्दों को नहीं समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि केरल के लोग मुद्दों को समझते हैं।

राहुल गांधी का संविधान के बारे में उपदेश देना शैतान द्वारा धर्मग्रंथों का उपदेश देने जैसा है। आपका गठबंधन साथी कह रहा है कि 370 वापस आना चाहिए। क्या आप 370 का समर्थन करते हैं। राहुल गांधी को हमें उपदेश देने के बजाय इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए”।

Exit mobile version