Home ख़ास खबरें Rahul Gandhi ने Social Media पर शेयर किया एक वीडियो, PM Modi...

Rahul Gandhi ने Social Media पर शेयर किया एक वीडियो, PM Modi से पूछा ये सवाल

0

Rahul Gandhi: पूर्व सांसद राहुल गांधी इस समय तमाम विवादों से घीरे हुए हैं। सूरत कोर्ट के बाद अब उन्हें पटना और हरिद्वार कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। वहीं सांसदी खत्म होने के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधने में जुट गए हैं। उन्होंने रविवार को फेसबुक पर 59 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे पीएम मोदी पर तंज कसते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया है कि “आखिर 20 हजार करोड़ रुपए किसके हैं।” कांग्रेस नेता राहुल गांधी के फेसबुक पर इस वीडियो के डाले जाने के बाद से ये सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

59 सेकेंड का वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

 

पूर्व सांसद राहुल गांधी अब पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर घेरने की कोशिश में जुट गए हैं। जहां उन्होंने अडानी के मुद्दे को लेकर लोकसभा में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था वहीं अब ये मुद्दा वो फेसबुक वा अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से उठा रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी ने फेसबुक पर एक 59 सेकेंड का वीडियो डालते हुए लिखा है कि “प्रधानमंत्री जी, सवाल पूछे काफ़ी दिन हो गए! आपका जवाब अभी तक नहीं आया, इसलिए फिर से दोहरा रहा हूं। – ₹20,000 करोड़ किसके हैं? – LIC, SBI, EPFO में जमा लोगों का पैसा अडानी को क्यों दिया जा रहा है? आपके और अडानी के रिश्ते का सच देश को बताइए!” इस सवाल के पूछे जाने के बाद एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने सामने हैं।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi News: राजघाट पर जुटे कांग्रेसी, राहुल के समर्थन में कांग्रेस का हल्ला बोल

अडानी मुद्दे को लेकर हमलावर कांग्रेस

कांग्रेस के लोग लगातार राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द किए जाने के बाद से केंद्र सरकार को केवल अडानी के मुद्दे से घेरते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आते ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कई तरह के सवाल संसद भवन में किया था। वहीं 59 सेकेंड के इस वीडियो में भी वह पीएम मोदी और अडानी के बीच रिश्ते को लेकर सवाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विपक्ष ये आरोप लगा रहा है कि केंद्र सरकार से कोई सवाल न कर सके इसलिए राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी बोले- ‘सदस्यता रद्द करे फर्क नहीं पड़ता, सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा’

Exit mobile version