Home ख़ास खबरें जलेबी पर जलेबी की तरह घुमाकर Rahul Gandhi ने PM Modi पर...

जलेबी पर जलेबी की तरह घुमाकर Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, वीडियो देख भड़के यूजर्स

Rahul Gandhi: राहुल गांधी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने जलेबी को दुनियाभर में बेचने का गुरूमंत्र बता दिया।

0
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi लगातार चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे है। इस दौरान वह पीएम मोदी और बीजेपी पर भी जमकर निशाना साध रहे है। वहीं अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक वीडियो (Rahul Gandhi Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने जलेबी को दुनियाभर में बेचने का गुरूमंत्र बता दिया। वहीं उन्होंने उस दौरान पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि कांग्रेस ने बीते दिन यानि 1 अक्टूबर को इस वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया।

Rahul Gandhi का वीडियो हो रहा वायरल

Rahul Gandhi ने हरियाणा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “जैसे ही मैने आज गाड़ी में इस जलेबी को चखा, मैने तुरंत अपनी बहन प्रियंका को मैसेज किया, मैने कहा आज मैने अपनी लाइफ में सबसे अच्छी जलेबी आज खाई है।

मैं तुम्हारे लिए जलेबी का एक डब्बा लेकर आऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि फिर मैंने दीपेंदर जी और बजरंग पुनिया जी से कहा कि ये जलेबी हिंदुस्तान समेत पूरी दुनिया में जानी चाहिए। अगर ये जलेबी देश और विदेश में जाएगी तो शायद इनकी दुकान फैक्ट्री में बदल जाए और हजारों लोगों को काम मिल जाए”।

पीएम मोदी ने चक्रव्यूह में फंसा रखा है

अपने संबोधन के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने Rahul Gandhi ने PM Modi पर पलटवार करते हुए कहा कि “लोगों को पीएम मोदी ने लोगों को चक्रव्यूह में फंसाया है, सबसे पहले नोट बंदी, फिर गलत जीएसटी, फिर 2 -3 अरबपतियों को बैंक का सारा पैसा पकड़ा दिया। बैंक सिर्फ अडानी और अंबानी को ही पैसा दे सकता है। विदेशों से कॉल आती है इन्हें डराया जाता है। यह एक आदमी के साथ नहीं यह हरियाणा के हजारों लोगों के साथ हो रहा है”। हालांकि इस वीडियों के बाद कई यूजर भड़क गए औऱ अपनी प्रतिक्रिया दी है (Rahul Gandhi Viral Video)।

वीडियो देख यूजर भड़के

इस वीडियो के बाद अब यूजर के मिक्सड रिएक्शन सामने आ रहा है, एक यूजर ने लिखा कि “आज तक मैनें किसी भी दुकान पर जलेबी डिब्बे में पैक होती नही देखी है।

अगर किसी ने डिब्बे में जलेबी डाली है तो दुकान बड़ी ही होगी। यह कैसे छोटे दुकानदार की बात कर रहे हैं”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि “60 साल राज करने और 10 साल विपक्ष में रहने के बाद याद आई जलेबी की “जलेबी” पूरी दुनिया में फेमस है, और लगभग मिलती है”।

Exit mobile version