Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंकांग्रेस नेता Shashi Tharoor के 'वायनाड में यादगार दिन' वाले पोस्ट से...

कांग्रेस नेता Shashi Tharoor के ‘वायनाड में यादगार दिन’ वाले पोस्ट से मचा बवाल, लोगों ने जमकर किया ट्रोल; जानें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

INDIA गठबंधन में दरार? Jammu Kashmir में Omar Abdullah के शपथ से पहले Congress का सरकार को बाहर से समर्थन का ऐलान, क्या होगा...

Omar Abdullah Oath Ceremony: जम्मू-कश्मीर के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है। दरअसल आज दशक भर बाद जम्मू-कश्मीर में चुनी हुई सरकार का शपथ ग्रहण हो रहा है और उमर अब्दुल्ला ने मुख्यमंत्री पद की शपथ (Omar Abdullah Oath Ceremony) ली है।

क्या ‘INDIA Bloc’ में आई दरार? UP उपचुनाव के लिए सपा ने Congress को तवज्जो दिए बिना जारी कर दी उम्मीदवारों की सूची; पढ़ें...

UP By-Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के परिणाम देश की राजनीति में एक नज़ीर के तौर पर पेश किए जा रहे हैं। इसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका तो वहीं BJP की सफल रणनीति का उदाहरण बताया जा रहा है।

Shashi Tharoor: 29 जुलाई को केरल के वायनाड में आए भूस्खलन के बाद 300 से अधिक लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है। वहीं अभी भी कई लापता है। एसडीआरएफ, एनडीआरएफ सेना अभी भी राहत और बचाव कार्यों में जुटी हुई है। इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और लोग उस पोस्ट को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे है।

Shashi Tharoor की पोस्ट से मचा बवाल

आपको बता दें कि बीते दिन यानि 3 अगस्त को शशि थरूर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया था, जिसके बाद से ही वह जमकर ट्रोल हो रहे है। दरअसल बीते दिन वह वायनाड पहुंचे थे जहां उन्होंने भूस्खलन वाले क्षेत्रों का जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की,

यहां तक सबकुछ थीक था लेकिन इसके बाद उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे लिखा था कि ‘वायनाड में एक यादगार दिन की कुछ यादें’। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल होने लगे। बीजेपी ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शशि थरूर पर निशाना साधा है।

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

इस पोस्ट के बाद लोग शशि थरूर को जमकर ट्रोल कर रहे है। rae नाम के एक एक्स यूजर ने लिखा ‘300 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और राहुल गांधी का करीबी ये कांग्रेस नेता कह रहा है ‘यादें और यादगार दिन’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘शशि थरूर के लिए आपदाएं और मौतें यादगार हैं, गजब’। एक यूजर ने लिखा ‘वायनाड त्रासदी और त्रासदी से पीड़ित लोगों को देखना/मिलना इनके लिए पिकनिक कि तरह था जिसे अब ‘मेमोरेबल डे’ के रूप में याद कर रहे है’।

मौत का आंकड़ा 300 के पार

केरल के वायनाड में आए भयंकर भूस्खलन कई जिंदगियां निगल गई है। जानकारी के मुताबिक अभी तक 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक अभी भी कई लोग लापता है। राहत और बचाव का काम अभी भी जारी है।

Latest stories