Home स्पोर्ट्स बंदर की तरह उछल कर Ajinkya Rahane ने रोकी बाउंड्री, शानदार फील्डिंग...

बंदर की तरह उछल कर Ajinkya Rahane ने रोकी बाउंड्री, शानदार फील्डिंग देख भौचक्की रह जाएंगी आंखें…देखें Video

0

CSK VS RCB IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने आज के इस मुकाबले में ताबड़तोड़ तरीके से बल्लेबाजी करते हुए 226 रन बनाए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 227 रनों का लक्ष्य दिया। ऐसे में आरसीबी की टीम कुछ खास तरीके से बल्लेबाजी नहीं कर पाई और सिर्फ 218 रन ही बना सकी।आरसीबी के टीम की गेंदबाजी भी आज खराब रही। चेन्नई के टीम बल्लेबजों ने धीमी शुरुआत की लेकिन डेवोन कॉनवे 6 छक्के और 6 चौंके जड़कर विशाल स्कोर खड़ा करा दिया। वही शिवम दुबे ने भी 52 रनों की पारी खेली। आज अंजिक्य रहाणे ने बाउंड्री पर एक बेहतरीन तरीके से फील्डिंग करते हुए चौके को रोका है। इस चौके के रोक जाने के बाद से ही वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

बाउंड्री पर उड़कर रोका चौका

मैक्सवेल जिस समय बैटिंग कर रहे थे तभी जडेजा की गेंद पर उन्होंने उड़कर मारा। बाउंड्री के पास खड़े अंजिक्य रहाणे ने बंदर की तरह उछलकर चौके को रोक लिया। आज के इस मुकाबले में आरसीबी ने कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जहां विराट कोहली 6 रन बनाकर आउट हुए वहीं महिपाल बिना खाता खोले ही आउट होकर चले गए।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेहतरीन मुकाबला

आज का यह मुकबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यहां का मैदान बहुत छोटा है ऐसे में बल्लेबज़ों के लिए यह मैदान काफी खास माना जाता है। दोनों ही टीमें 4-4 मुकाबला खेल चुकीं हैं। आरसीबी की टीम को आज अपने घर पर ही हार का सामना करना पड़ा। भले ही टीम की तरफ से फाफ डुप्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल ने विस्फोटक पारी खेली हो लेकिन उनकी यह बल्लेबाजी काम नहीं आई और टीम 218 रन बना सकी।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

सीएसके की प्लेइंग इलेवन-

रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेवन कॉनवे,रवींद्र जडेजा, मथीशा पथिराना, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), शिवम दूबे, महेश तीक्ष्णा तुषार देशपांडे, अंबाती रायडू,

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन-

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, विराट कोहली,शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, वेन पार्नेल, विजयकुमार वैशाक,

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: ‘घायल शेर’ ने की मुंबई की जमकर कुटाई, लंगड़ाते हुए Venkatesh Iyer ने ठोक दी सेंचुरी

Exit mobile version