Home स्पोर्ट्स Anand Mahindra :  उद्योगपति आनंद महिंद्रा को खूब भाया इस एथलीट का...

Anand Mahindra :  उद्योगपति आनंद महिंद्रा को खूब भाया इस एथलीट का विनर शॉट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

0

Anand Mahindra : भारत को महिंद्रा कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंधन निर्देशक ने एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाले खिलाड़ी की तारीफ की।  उन्होंने एशियन गेम्स के 8 वें दिन शॉट पुट में गिल्ड जीतने वाले तजिंद्रपाल सिंह तूर का वीडियो सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म  X पर शेयर किया।  वह तजिंद्रपाल के एशियन गेम्स में प्रदर्शन से बेहद मोटिवेटेड हुए। तजिंद्रपाल ने एशियन गेम्स में अपने आखिरी थ्रो में बेस्ट शॉट फेंका और गोल्ड जीता।  

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,” सप्ताह की शुरआत इस तरह करें…अपना सर्वश्रेष्ठ ‘शॉट’ दें। कमजोर शुरआत के बारे में चिंता ना करें।आपका अंतिम प्रयास सर्वोत्तम हो सकत है और गोल्ड आपका इंतजार कर रहा है। #mondaymotivation “ 

तजिंद्रपाल ने आखिरी थ्रो में फेका बेस्ट शॉट 

एशियन गेम के 8 वें भारत के तजिंद्रपाल सिंह तूर ने गोल्ड जीता था. उन्होंने शॉट पुट में भारत के लिए गोल्ड जीता. मुकाबले में पहले दो प्रयासों में फाउल करने के बाद तजिंदरपाल ने अपना तीसरा थ्रो 19.51 मीटर का फेंका। उनका चौथा थ्रो 20.06 मीटर का रहा। लेकिन पांचवा थ्रो फिर फाउल हो गया। उन्होंने बेस्ट थ्रो आखिरी थ्रो 20.36 मीटर का रहा जिसने उन्हीं गोल्ड जिताया। 

वहीं सऊदी अरब के मोहम्मद डोडा ने 20.18 मीटर के थ्रो से सिल्वर जीता। जबकि चीन के लियो यांग ने 19.97 के थ्रो से ब्रोंज मेडल अपने नाम किया।

महिंद्रा समूह के मालिक है आनंद महिंद्रा 

भारत के नामचीदा उद्योगपति Anand Mahindra, महिंद्रा ग्रुप के मालिक हैं।  उनको आखिर कौन नहीं जानता।  महिंद्रा कंपनी ऑटो से लेकर रीयल एस्टेट तक लगभग 22 कंपनियों का संचालन करती है और ट्रैक्टर और एसयूवी जैसे भारी वाहनों के लिए जानी जाती है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version