Home Viral खबर गजब! ओलंपिक खिलाड़ी ना करें सेक्स इसलिए बना दिए Anti Sex Beds,...

गजब! ओलंपिक खिलाड़ी ना करें सेक्स इसलिए बना दिए Anti Sex Beds, वीडियो में खुली पोल, आप भी देखें

Anti-Sex Beds की सच्चाई बयां करते कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं।

0
Anti-Sex Bed
Anti-Sex Bed

Anti Sex Bed: ओलंपिक खेल 26 जुलाई से शुरु होने वाले हैं। ये दुनिया की सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता कही जाती है। फ्रांस की राजधानी पेरिस में इस बार ओलंपिक का आयोजन होने जा रहा है। ये खेल 11 अगस्त 2024 तक चलेंगे। इस इवेंट में 10 हजार के लगभग खिलाड़ी आ सकते हैं। इन गेम्स को लेकर लोगों में काफी उत्साह बना हुआ है, वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक शब्द काफी खबरों में बना हुआ है और वह है Anti-Sex Bed या अल्ट्रा लाइट बेड, ये एक तरह का सोने वाला बिस्तर है, जिन्हें खिलाड़ियों की सेक्सुअल एक्टिविटी को रोकने के लिए बनाया गया है।

पेरिस ओलंपिक में इस्तेमाल हो सकते हैं Anti Sex Bed

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि, पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को इस तरह के बिस्तर दिए जा सकते हैं। ये बेड एयरवेव से बनाए गए हैं। इनका सबसे पहले इस्तेमाल जापान में 2020 में आयोजित हुए ओलंपिक खेलों में किया गया था।

Anti Sex Bed क्या हैं?

इस खास तरह के बिस्तर को लेकर कहा जाता है कि, एथलीटों के बीच सेक्स को रोकने के लिए इसे बनाया गया है। इन बेड को लेकर ये भी दावा किया गया था कि, ये बेड सिर्फ एक ही इंसान का वजन झेल सकते हैं। हालंकि कुछ खिलाड़ियों ने इन बेड्स पर कूदते हुए काफी सारी वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इन वीडियो को आप भी देख सकते हैं। जिस तरह ये से खिलाड़ी इन पर कूद रहे हैं, उसे देखकर तो ये लगता है कि, ये काफी मजबूत और अलग हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बड़ी खेल प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी अन्य दिनों के मुकाबले ज्यादा सेक्स करते हैं। इस बात को कई सारे खिलाड़ियों ने माना भी है। इसलिए ऐसा भी माना जाता है कि, खेल के दौरान एनर्जी को बचाने के लिए इस तरह से बेड का निर्माण करवाया गया है।

Anti Sex Bed भी इसी कारण से इनका नाम पड़ा है। लेकिन जिस तरह से इन बेड को लेकर ये कहा जा रहा है कि, ये सिर्फ एक ही व्यक्ति का वजन झेल सकते हैं, ऐसे में इन वीडियो को देखने के बाद ये दावा सही दावा नहीं लगता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version