Home स्पोर्ट्स Ashes 2023:सीरीज में पिछड़ने के बाद बेन स्टोक्स को आया गुस्सा, कही...

Ashes 2023:सीरीज में पिछड़ने के बाद बेन स्टोक्स को आया गुस्सा, कही ऐसी बात सुन ऑस्ट्रेलिया टीम में मच गया बवाल

Ben Stokes
Ben Stokes

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इन दिनों एशेज सीरीज खेली जा रही है। ऐसे में रोमांच का स्तर अपने उच्च शिखर पर है। ऑस्ट्रेलिया ने शुरूआती बढ़त लेकर इंग्लिश टीम को सकते में डाल दिया है। लॉर्ड्स में हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद बेन स्टोक्स इंग्लिश टीम के प्रदर्शन से खफा दिखे और उन्होंने इसे लेकर एक बड़ी टिप्पणी भी की है ।

बेन स्टोक्स ने क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के 2-0 से बढ़त लेने के बाद अब इंग्लिश प्लेयर बेन स्टोक्स ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि आने वाले टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेगी और बाकी बचे मैचों को जीतकर एशेज जीतना चाहेगी। उन्होंने आगे कहा कि हमें इस बात की पूरी उम्मीद है कि हम एशेज 3-2 के अंतर से जीत सकते है। हमारे पास अभी भी मौका है पर इसके लिए सभी खिलाडियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें:The Legend Of Hanuman season 3 Teaser को देख लोगों ने मारा ‘आदिपुरुष’ मेकर्स को ताना, रिलीज को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

जॉनी बयेरेस्टो विवाद पर क्या कहा

जॉनी बेयरस्टो के विवाद पर मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान इंग्लिश कप्तान ने कहा कि,”इसमें मैं अपनी कोई भी राय नहीं देना चाहूंगा ,अगर वह आउट थें तो उन्हें आउट करार देना गलत नहीं था। उनका पैर क्रीज से बाहर था। यह मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए विनिंग मोमेंट की तरह था और उन्हें पूरा अधिकार है कि वह इस जीत को महसूस करें।”

ये भी पढ़ें:IND W vs Ban W 2023:बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एलान, ऋचा घोष सहित इन बड़े खिलाड़ियों की छुट्टी

लॉर्ड्स में बनाया था शानदार रिकॉर्ड

गौरतलब है कि लॉर्ड्स में खेले गए मैच को इंग्लिश टीम भले ही 43 रनों से हार गयी हो पर बेन स्टोक्स ने ऐसी बल्लेबाजी की ,कि सभी लोगों ने उन्हें आने वाले समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। बेन स्टोक्स ने 9 चौके और 9 छक्के की मदद से कुल 155 रन बनाये थें। नंबर 6 या उससे नीचे आने वाले बल्लेबाजों की सूची में अब तक किसी भी बल्लेबाज के द्वारा बनाया गया यह सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। ऐसा करने वाले वह दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट के नाम था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version