Tuesday, October 22, 2024
Homeस्पोर्ट्सAshes 2023: इस खिलाड़ी से हाथ मिलते वक्त बेयरस्टो की आंखो में दिखा...

Ashes 2023: इस खिलाड़ी से हाथ मिलते वक्त बेयरस्टो की आंखो में दिखा इंतकाम,देख फैंस को गंभीर -कोहली की आ रही याद

Date:

Related stories

Maharashtra Assembly Election से पहले Amit Shah और Sanjay Raut के बीच तकरार! जानें शिवसेना MP के टॉप कंट्रोवर्शियल बयान

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह का आज 60वां जन्मदिन (Amit Shah Birthday) है। इस अवसर पर देश के विभिन्न हिस्सों से राजनेताओं के बधाई संदेश आ रहे हैं। पीएम मोदी (PM Narendra Modi), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) समेत अन्य कई नेताओं ने अमित शाह (Amit Shah) के जन्मदिन पर बधाई दी है।

Ashes 2023: इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने पहले दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। दूसरा टेस्ट  भले ही ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया हो पर जो सबसे controversial चीज रही वो थी बेयरस्टो का रन आउट होना । गौरतलब है कि लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी के दौरान बेयरस्टो बिना गेंद खेले क्रीज से बाहर निकल गए थें जिसपर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने उन्हें चालाकी के साथ आउट कर दिया था।

क्या है पूरा विवाद 

दरअसल इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और इंगलैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। इस बीच लॉर्ड्स टेस्ट की क्रिकेट जगत में खूब चर्चा हो रही है। लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान इंग्लिश बल्लेबाज  जॉनी बेयरस्टो बिना कोई गेंद खेले क्रीज से भर निकल गए थें  जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी  ने आउट कर दिया। इसके बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का भी गुस्सा देखते बना। अब जाकर बेयरस्टो और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस के बीच नोक-झोंक का मामला सामने  आया है। दरअसल मैच के बाद जब दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थें, उस वक़्त बेयरस्टो के आँखों में साफ़ तौर पर गुस्सा देखा जा सकता था।

ये भी पढ़ें:Top Controversial Songs: ‘बेशर्म रंग’ ही नहीं इन गानों पर भी हुए थे खूब विवाद, रिलीज के बाद आज भी थिरकते हैं लोग

कोहली गंभीर की आयी याद

आईपीएल सीजन 16 में 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मैच में कोहली और गंभीर आपस में भिड़ गए थे। लड़ाई इतनी गहरी थी कि स्टॉफ और टीम के सदस्यों को मैदान पर बचाव के लिए आना पड़ा था। इंलिश कप्तान बेन स्टोक ने भी बेयरस्टो के रन आउट को लेकर प्राइज प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा था कि,अगर उनका पैर क्रीज से बाहर था तो इसमें कुछ नहीं किया जा सकता है और उन्हें आउट करार दिया जाना गलत नहीं है। इंग्लैंड अपना तीसरा टेस्ट मैच 6-10 जुलाई को लीड में खेलेगा। ऐसे में इंग्लिश बल्लेबाज आने वाले मैच में ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने की पूरी कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें:Cricket World Cup 2023 में क्या वाकई मजबूत दावेदार है पाकिस्तान, क्रिकेट पंडितों ने कह दी ऐसी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories