Home स्पोर्ट्स Ashes 2023: यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनाक और ऑस्ट्रेलियाई पीएम की मस्ती...

Ashes 2023: यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनाक और ऑस्ट्रेलियाई पीएम की मस्ती करती वीडियो हुई वायरल, देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

0
sunak-anthony
sunak-anthony

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंण्ड के बीच जारी एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट हारने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। एशेज इस साल का सबसे controversial सीरीज रहा है। अब जब तमाम लोग इसे लेकर तरह-तरह की चीजें कर रहे हों ,ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई prime-minister और यूके के प्रधानमन्त्री इससे कैसे पीछे रह सकते हैं। दोनों प्रधानमंत्रियों ने इन दिनों एशेज सीरीज को लेकर कुछ ऐसा ही किया है जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

सैंडपेपर लेकर नहीं आया हूं’-ऋषि सुनाक

दरअसल दोनों prime-minister इन दिनों नाटो की समिट में भाग लेने विलनस पहुंचे हैं। इसी दौरान यूके के prime-minister ऋषि सुनाक और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अलबनीज खूब मस्ती करते दिखाई दिए। दोनों ने एक पिक्चर click करवाई जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि अलबनीज के हाथो में एशेज सीरीज में 2-1 से आगे चलने वाला पोस्टर था जबकि सुनाक के हाथों में तीसरे टेस्ट मैच के जीतने वाला पोस्टर था।इसके बाद अलबनीज ने दूसरी तस्वीर निकाली जिसमे जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट होने वाली तस्वीर थी। इसपर झट से यूके के प्राइमिनिस्टर ऋषि सुनाक ने अलबनीज का मजा लेते हुए कहा कि, ‘वह सैंडपेपर लेकर नहीं आये हैं।’ गौरतलब है कि ऋषि का ये इशारा ऑस्ट्रेलिया टीम के 2018 बॉल टैंपरिंग विवाद को लेकर था। विपिन तिवारी नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है।

https://twitter.com/vipintiwari952/status/1678803792874307584?s=20

ये भी पढ़ें:West Bengal Panchayat Election 2023: पश्चिम बंगाल में TMC का दबदबा कायम, मतगणना के बाद भी हिंसा जारी, भांगर में ASP को मारी गोली

बेयरेस्टो का रन आउट होना रहा था विवादित


आपको बता दे कि लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर अलेक्स कैरी ने बेयरेस्टो को रन आउट कर दिया था। गौरतलब है कि बेयरेस्टो उस वक़्त बिना कोई गेंद खेले ही क्रीज से बाहर निकल गए थें। हेडिंग्ले टेस्ट में हालांकि इंग्लिश टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को 3 विकेटों से पटखनी दी थी। सीरीज का चौथा मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है।

ये भी पढ़ें:Ind vs WI 2023: आ गया भारत वेस्ट इंडीज मैच का पूरा Schedule ,यहां जाकर देख सकते हैं मुकाबले

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version