Home स्पोर्ट्स Asia Cup 2023: शानदार प्रदर्शन की बदौलत इस भारतीय क्रिकेटर ने पाया...

Asia Cup 2023: शानदार प्रदर्शन की बदौलत इस भारतीय क्रिकेटर ने पाया आईसीसी वनडे रैंकिंग में दूसरा स्थान , एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ लगाया था अर्धशतक

Asia Cup 2023: भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने जारी ताजा आईसीसी वनडे रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल किया है। टॉप पर पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम मौजूद हैं।

0
shubhman 5..
shubhman 5..

Asia Cup 2023: भारतीय धाकड़ क्रिकेटर शुभमन गिल ने आईसीसी की जारी ताजा रैंकिंग में दूसरा स्थान पाया है। आपको बता दें कि शुभमन गिल ने हाल में ही एशिया कप के दौरान शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान और भारत के बीच खेले गए मैच में शानदार अर्धशतक लगाया था। शुभमन ने इस दौरान 52 गेंदों में 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

शुभमन ने हासिल किया दूसरा पायदान

भारतीय स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल ने जारी आईसीसी वनडे ताजा रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल किया है। पहले स्थान पर पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम मौजूद हैं। आपको बता दें कि भारत के बेहतरीन बल्लेबाज शुभमन गिल ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शानदार अर्धशतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस अहम मैच में शुभमन का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने 52 गेंदों में 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इस लिस्ट में भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली 8 वें और रोहित शर्मा 9 वें स्थान पर मौजूद हैं।

भारतीय टीम ने बनाई फाइनल में जगह

भारतीय टीम ने इस साल खेले गए एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। आपको बता दें कि भारत ने एशिया कप के सुपर 4 मुकबले में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम को पराजित करते हुए एशिया कप के फाइनल में एंट्री ले ली। भारतीय टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने इस दौरान शानदार प्रदर्शन किया। भारत के कप्तान रोहित शर्मा इस वक़्त एशिया कप 2023 के टॉप 5 हाईएस्ट स्कोरर की लिस्ट में सबसे ऊपर मौजूद हैं। भारत के एक अन्य बलबाज विराट कोहली ने भी एशिया कप में अपने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करते हुए शानदार सेंचुरी जड़ दी। पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में विराट ने 94 गेंदों में 122 रनों की पारी खेली इसी के साथ उन्होने वनडे में 13000 रनों का भी आंकड़ा छू लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version