Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: अफ़ग़ानिस्तान के इस खिलाड़ी के नहीं होने से फीका...

Asia Cup 2023: अफ़ग़ानिस्तान के इस खिलाड़ी के नहीं होने से फीका पड़ेगा एशिया कप का मजा , कोहली के साथ हैं पुरानी दुश्मनी

Date:

Related stories

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए अफ़ग़ानिस्तान की टीम ने अपने दल का एलान कर दिया है। आपको बता दें कि एशिया कप में अफ़ग़ानिस्तान की टीम में नवीन उल हक़ का नाम शामिल नहीं हैं। अब जाकर नवीन उल हक़ की कमी भारतीय फैंस को खल रही हैं। आपको बता दें कि नवीन उल हक़ और विराट की rivalry काफी पुरानी हैं।

एशिया कप में नवीन के नहीं होने से फैंस नाराज

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए अफ़ग़ानिस्तान कि टीम ने अपने दल का एलान कर दिया हैं। अब ऐसे में स्टार क्रिकेटर नवीन उल हक़ को एशिया कप में भेजे जाने वाले टीम में जगह नहीं दिए जाने पर भारतीय फैंस थोड़े नाराज हैं। मीडिया ख़बरों के मुताबिक़ ,नवीन उल हक़ और विराट की नोकझोंक अब श्रीलंका के मैदान पर नहीं दिखाई देगी। विराट और नवीन के बीच पूर्व में कई बार आपसी नोंक झोंक हो चुकी हैं। आपको बता दें कि नवीन उल हक़ और विराट के बीच आईपीएल के दौरान नोंक झोंक हुई थी।

पाकिस्तान -श्रीलंका संयुक्त मेजबान

आपको बता दें कि इस साल एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका को संयुक्त रूप से सौंपी गयी है। पहले एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को दी गयी थी लेकिन बाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने से इंकार करने के बाद श्रीलंका को सहमेजबान के रूप में मेजबानी का अधिकार दिया गया । आपको बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप के दौरान अपने सभी मैच श्रीलंका की धरती पर खेलती नजर आएगी। भारत ने आखिरी बार एशिया कप का खिताब साल 2018 में जीता था। तब फ़ाइनल में भारतीय टीम ने बांगलादेश को पराजित कर 7 वीं बार एशिया कप ट्राफी पर कब्जा जमाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories