Home स्पोर्ट्स Asia Cup 2023: तस्कीन ने इस तरह से अपनी फिरकी में फंसाकर...

Asia Cup 2023: तस्कीन ने इस तरह से अपनी फिरकी में फंसाकर बाबर आजम को कर दिया आउट , वायरल वीडियो देख आपकी भी निगाहें नहीं हटेगी

Asia Cup 2023: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में बांग्लादेशी गेंदबाज तस्कीन अहमद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बाबर आजम का विकेट ले लिया। बाबर ने इस मैच में 17 रनों की पारी खेली

0
babar taskeen 5
babar taskeen 5

Asia Cup 2023: एशिया कप में बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने बांग्लादेश की कमर तोड़ते हुए 7 विकेटों से जीत दर्ज की। अब जाकर बाबर आजम का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह तस्कीन अहमद की गेंद पर आउट हो गए।

तस्कीन की फिरकी में फंसे बाबर

बांग्लादेश और पकिस्तान के बीच गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए मैच में पकिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेटों से हराकर सुपर 4 मुकाबलों में अपनी पहली जीत दर्ज की। अब जाकर इन दिनों बाबर आजम और तस्कीन अहमद की एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है जिसमें यह साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह तस्कीन बाबर को अपनी फिरकी में फंसाते हैं। तस्कीन ने पाकिस्तानी पारी के 16 वें ओवर के दौरान ये कारनामा किया। इस वीडियो को देखकर फैंस का खूब मनोरंजन हो रहा है।

पाकिस्तान ने फ़ाइनल में पहुंचने की दांव की मजबूत

एशिया कप के सुपर 4 के मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने बांग्लादेश को हराकर फाइनल में पहुंचने की अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो सही साबित नहीं हुआ। आपको बता दें कि यहां भी पाकिस्तानी बल्लेबाजों के बल्ले से रन निकलता दिखाई दिया। पाकिस्तान के इमाम उल हक़ ने मुकाबले के दौरान 78 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इमाम उल हक़ ने 84 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से कुल 78 रन बनाएं जो टीम के जीत के लिए काफी थी। बाबर आजम ने 23 बॉल में 17 रनों की पारी खेली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version