Home स्पोर्ट्स Asia Cup 2023: भारत-पाक का फाइनल मैच नहीं होने से खफा हुआ...

Asia Cup 2023: भारत-पाक का फाइनल मैच नहीं होने से खफा हुआ ये पाक क्रिकेटर , गुस्से में आकर कह दिया कुछ यूं कि सुनकर आप भी जायेंगे चौंक

Asia Cup 2023: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने पाकिस्तानी टीम के एशिया कप से बाहर होने पर कहा है कि टीम ने आज अच्छा खेल नहीं दिखाया। उन्होंने कहा कि श्रीलंका की टीम आज हुए मैच में जीत की पूरी हकदार थी।

0
Shoaib-Akhtar..
Shoaib-Akhtar..

Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का फाइनल नहीं खेले जाने से अब एक पाक क्रिकेटर काफी खफा दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि कल श्रीलंका के हाथों पाकिस्तान की टीम को 2 विकेटों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। ऐसे में पाकिस्तानी टीम का भारत के साथ फाइनल खेलने का भी सपना चकनाचूर हो गया है।

भारत-पाक फ़ाइनल नहीं होने से नाराज हुए शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर पाकिस्तान और भारत के बीच फाइनल नहीं होने से काफी नाखुश दिखाई पड़ रहे हैं। शोएब ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि पाकिस्तान कि टीम श्रीलंका के खिलाफ कही भी गेम में नहीं दिखी और टीम को 2 विकेटों से करारी हार का सामना करना पड़ा। शोएब अख्तर ने कहा कि , पाकिस्तान टूर्नामेंट से आउट हो गयी है और श्रीलंका कि टीम एशिया कप फाइनल खेलने की हकदार है। जमन खान ने अच्छा खेल दिखाया पर कल श्रीलंका का दिन था और टीम फाइनल में जाने की पूरे तरह से हकदार थी।

भारत और श्रीलंका के बीच खेला जायेगा एशिया कप का फाइनल मुकाबला

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने एशिया कप के सुपर 4 मैचों में जीत दर्ज कर पहले ही फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। ऐसे में 17 सितम्बर को होने वाले मैच में देखना होगा कि कौन सी टीम विजेता बनकर सामने आती है। आपको बता दें कि अबतक हुए एशिया कप में भारतीय टीम ने सबसे ज्यादा बार खिताब जीता है तो वही श्रीलंका कि टीम एशिया कप खिताब जीतने के मामले में भारतीय टीम से एक पायदान नीचे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version