Home स्पोर्ट्स Asian Champions Trophy 2023: भारत ने मलेशिया को 5-0 से रौंदा, आसान...

Asian Champions Trophy 2023: भारत ने मलेशिया को 5-0 से रौंदा, आसान हुआ सेमीफाइनल का रास्ता

Asian Champions Trophy: एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम ने मलेशिया पर शानदार जीत हासिल की है। भारत के इस मैच में प्रदर्शन इतना शानदार रहा कि मलेशिया टीम अपना गोल का खाता भी नहीं खोल पाई।

एक के बाद भारत ने दागे गोल

भारत बनाम मलेशिया का मुकाबला बिलकुल एकतरफा रहा। इस मैच में भारत ने मलेशिया पर पहले 15 मिनट से ही दबाव बनाना शुरू कर दिया था। एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के इस मैच में भारतीय टीम ने पहले हाफ में बढ़त बना ली थी जिसके बाद मलेशिया मैच में वापसी ना कर सका। पहला गोल कीर्ति सेलवम ने 15वें मिनट में दागा। इसके बाद हार्दिक सिंह ने 32वें मिनट में दागा। वहीं अगले 10 मिनट के भीतर ही हरमनप्रीत सिंह ने तीसरा गोल दाग दिया। इसके बाद गुरजंत सिंह ने मैच के 53वें मिनट में चौथा गोल किया। इसके ठीक 2 मिनट बाद जुगराज सिंह ने पांचवा गोल कर मलेशिया की वापसी करने की साड़ी उम्मीदें खत्म कर दी।

मलेशिया को बुरी तरह रौंदने के बाद सेमीफइनल के लिए भारत का रास्ता हुआ आसान

मलेशिया के खिलाफ भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा जिसकी बदौलत यह मुकाबला एकतरफा हो गया। इस तरह भारत 5-0 से जीतने के बाद भारतीय टीम पॉइंट्स टेबल के टॉप पहुंच गई। अगर बात करें भारत की स्थिति की तो भारत के लिए सेमीफइनल के दरवाजे यहां से खुलते हुए नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version