Home स्पोर्ट्स हज यात्रा से लौटते हुए भावुक हुए Babar Azam, वीडियो शेयर कर...

हज यात्रा से लौटते हुए भावुक हुए Babar Azam, वीडियो शेयर कर बोले- ‘हज करना है तो जवानी में करो’

Babar
Babar

Babar Azam:पाकिस्तानी मध्यक्रम के बल्लेबाज बाबर आजम हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते है। इस बार भी उन्होंने अपने हज यात्रा से लौटने के दौरान ऐसा ही कुछ कह दिया जिसे देखते ही फैंस ने उनका वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया।

वीडियो में क्या कहा


पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह हज से लौटने के दौरान कह रहे हैं ,”अगर हज करना है तो जवानी में कीजिये “, उन्होंने आगे कहा, “जो बड़ों से सुना करते थें ,कि जवानी का ही हज है ,इसे जवानी में ही पूरा कर लिया करो ,जितनी देरी करोगे उतनी ही मुश्किलें पेश आएंगी,बेशक सही भी है,मुश्किलें पेश आती हैं,हज आसान सी चीज़ नहीं है। ये जो पूरा एनवायरनमेंट होता है हज का जो मैंने पहली बार देखा ,अम्माजी का पहला था ,मैंने बहुत एन्जॉय किया. इतनी हीट और हम उसमें खेल रहे, लेकिन अम्मा जी ने जो हिम्मत दिखाई, वो देखकर मैं हैरान हो गया।” इस वीडियो को मोहम्मद नोमान नाम के यूजर ने शेयर किया।

100 से कम पारियों में 5000 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज

न्यूज़ीलैंड के साथ खेले गए चौथे वनडे के दौरान बाबर आजम ने एक अनोखा रिकॉर्ड कायम किया था। वह टीम के लिए खेलते हुए 97 इनिंग्स में 5000 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज हैं। बाबर आजम के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड भी है । उन्होंने लगातार 9 पारियों में टी-20 ,वनडे और टेस्ट में 50+ का स्कोर बनाया था।

ये भी पढ़ें:Ashes 2023: इस खिलाड़ी से हाथ मिलते वक्त बेयरस्टो की आंखो में दिखा इंतकाम,देख फैंस को गंभीर -कोहली की आ रही याद

अपनी कप्तानी में टीम को टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल तक पहुंचाया


उन्होंने 2022 में युएई में खेले गए टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान को तीसरी बार फाइनल में पहुंचाया था, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथो शिकस्त का सामना करना पड़ा था। बाबर आजम ने कई बार पाकिस्तानी टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए टीम को मुश्किल परिस्थितियों से उबारा है।

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: सावन के महीने में फास्टिंग क्यों है जरूरी, जानिए इसके पीछे का Interesting Facts

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version