Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCPL 2023: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल...

CPL 2023: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल , वीडियो देख लोगों का खुला मुंह

Date:

Related stories

CPL 2023: इन दिनों वेस्टइंडीज में सीपीएल के मैच खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस लीग को दुनियाभर में खूब लोकप्रियता मिल रही है। अब जाकर बारबाडोस टीम की तरफ से खेल रहे एक खिलाड़ी रहकेम कॉर्नवाल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

रहकेम के रन आउट ने तोड़ा इंटरनेट रिकॉर्ड

इन दिनों वेस्टइंडीज में सीपीएल के मैच खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कल खेले गए सीपीएल के एक मैच में सेंट लुसिया किंग्स का सामना बारबाडोस रॉयल्स के साथ था। इस मैच में जो सबसे ख़ास नजारा देखने को मिला वो रहा रहकेम कॉर्नवाल का रन आउट होना। आपको बता दें कि मैच में कॉर्नवाल को सेंट लुसिया के गेंदबाज क्रिस सोले के द्वारा आउट किया गया। अब जाकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर नेटिजन्स अलग-अलग तरह से रियेक्ट कर रहे हैं।

सेंट लुसिया ने बारबाडोस किंग्स को हराया

आपको बता दें कि सीपीएल में खेले गए इस बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में सेंट लुसिया की टीम ने बारबाडोस किंग्स को 54 रनों से हरा दिया। इस मैच में सेंट लुसिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सेंट लुसिया की तरफ से बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स और सीन विलियम्स ने सबसे ज्यादा रन बनाये। जॉनसन चार्ल्स ने जहां 19 गेंदों में 30 रन बनाएं वहीं सीन विलियम्स ने 30 गेंदों में 47 रन बनाये। सेंट लुसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेटों के नुकसान पर कुल 201 रन बनाये।जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस की पूरी टीम 20 ओवर में 147 ही रन ही बना सकी और मुकाबले को 54 रनों से गंवा दिया। बारबाडोस रॉयल्स की टीम 2022 की रनर अप रह चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories