Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCricket Viral Video: 4 साल पहले मोहम्मद शमी बने थे विश्व कप...

Cricket Viral Video: 4 साल पहले मोहम्मद शमी बने थे विश्व कप में हैट्रिक चटकाने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज, वीडियो देख यादें हो जाएंगी ताजा

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी अपनी कमाल की गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। वह अपनी जबरदस्त गेंदबाजी का जौहर भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दिखा चुके है। वहीं आईपीएल 2023 में वह पर्पल कैप होल्डर भी बने थे। उनके नाम सबसे ज्यादा विकेट रही थी। इसी बीच उनकी हैट्रिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शमी ने ली विश्व कप 2019 में हैट्रिक विकेट

मोहम्मद शमी साल 2019 में इंग्लैंड कीस रजमीं पर अपने करियर की शानदार लय में थे। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 3 गेंदो में 3 विकेट चटका कर भारत को जीत दिलाई थी। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो अफगान टीम को जीत के लिए 225 रनों की दरकार थी। हालांकि, विपक्षी टीम महज 213 रनों पर ही सिमट गई थी। हालांकि, इस जीत को दिलवाने में मोहम्मद शमी का बहुत बड़ा योगदान रहा था। उन्होंने 50वें ओवर में अफगान टीम के बल्लेबाजों क परखच्चे उड़ा कर रख दिए थे।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय बने

मोहम्मद शमी ने आखिरी की तीसरी, चौथी और पांचवी गेंद पर हैट्रिक विकेट लेकर अफगान की टीम को ढ़ेर कर दिया था। भारत ने इस मुकाबले को 12 रनों से जीता था। इस मैच में हैट्रिक विकेट चटका कर वह दूसरे् ऐसे भारतीय गेंदबाज बने थे। जिन्होंने यह कारनामा अपने नाम किया है। इस बात को आज 4 साल हो गए है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories