Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: 40 साल के तेज गेंदबाज James Anderson ने दिखाई...

Cricket Viral Video: 40 साल के तेज गेंदबाज James Anderson ने दिखाई 16 वाली फुर्ती, घातक गेंदबाजी से उड़ाई कंगारू खिलाड़ी की गिल्लियां

0
Cricket Viral Video
Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: एशेज सीरीज का पहला मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है। इंग्लैंड के 393 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम ने बढ़त बना ली है। इस बढ़त को बनवाने में उस्मान ख्वाजा और एलेक्स कैरी की महतव्पूर्ण भूमिका रही। इस जोड़ी को इंग्लैंड टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी जैम्स एंडरसन ने तोड़ा। उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से कैरी को चारों खाने चित कर दिया। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

James Anderson ने कैरी को किया आउट

एलेक्स कैरी इस मुकाबले में बल्ले से काफी ज्यादा शानदार नजर आ रहे थे। दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर 118 रनों की शतकीय साझेदारी की। इन दोनों की साझेदारी खतरनाक होती हुई जा रही थी। इसी बीच कप्तान बेन स्टोक्स ने गेंद की कमान तेज और अनुभवी गेंदबाज जैम्स एंडरसन को थमाई। उन्होंने 99वें ओवर की चौथी गेंद पर कैरी को गजब की इनस्विंगर गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : पार्टी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए Rakul के इन गाउन से लें इंस्पिरेशन, इस तरह एक्ट्रेस के लुक को करें रीक्रिएट

कैरी ने खेली शानदार पारी

एलेक्स कैरी बल्ले से काफी शानदार नजर आ रहे थे। वही लगातार इंग्लैंड के खिलाफ अपनी ताबड़तोड बल्लेबाजी से इंग्लिश खिलाड़ियों को जमकर परेशान कर रहे थे। वहीं उन्होंने ख्वाजा के साथ मिलकर टीम की नईया को पार लगाने का काम किया। कैरी ने 98 गेंदो का सामना करते हुए 66 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version