Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCricket Viral Video: अली खान ने कीरोन पोलार्ड का मुंह पर पेपर...

Cricket Viral Video: अली खान ने कीरोन पोलार्ड का मुंह पर पेपर टेप बांधने का सेलिब्रेशन किया कॉपी, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: स्कॉटलैंड बनाम यूनाइडेड स्टेट ऑफ अमेरिका के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला दोनों टीम का विश्व कप 2023 में क्वालीफाई करने के लिए काफी जरूरी माना जा रहा था। लेकिन, इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अमेरिकी देश के खिलाड़ी अली खान कीरोन पोलार्ड का पेपर टेप सेलिब्रेशन कॉपी करते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अली खान ने कॉपी किया पोलार्ड का सेलिब्रेशन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पारी का चौथा ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज अली खान के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइक एंड पर बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह खेल रहे थे। इसी बीच गेंदबाज ने ओवर की पहली ही गेंद पर खुद ही बल्लेबाज का बेहतरीन कैच लपका। इस कैच को लपकने के लिए गेंदबाज को दो से तीन बार गेंद को टप्पा खिलाना पड़ा था। यह वाकई में शानदार कैच था। इस कैच को लपकने के साथ ही उनका एक अनोखा सेलिब्रेशन वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

आईपीएल में किया था पोलार्ड ने ऐसा

वायरल वीडियो मे वह कैरेबियाई टीम के कीरोन पोलार्ड का नकल करते हुए कैमरे में कैद हुए है। गौरतलब है कि इससे पहले पोलार्ड आईपीएल में एक मैच के दौरान उन्हें चिढ़ाने और शांत रहने के लिए मैदान पर मुंह पर टेप बांधकर आ गए थे। जिसके बाद यह मामला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहा था। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को दे कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories