Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: Andrew Symonds ने एक गेंद पर दौड़कर लिए थे...

Cricket Viral Video: Andrew Symonds ने एक गेंद पर दौड़कर लिए थे 8 रन, वायरल हुआ रहस्मीय वीडियो

0
Cricket Viral Video
Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: एक बॉल पर दौड़ कर कई बार 4 रन आम माना जाता है। हालांकि, कई बार ऐसा भी हुआ है कि मिस फिल्डिंग की वजह से 5 रन भी ले लिए जाते है। लेकिन, कंगारू टीम के धाकड़ बल्लेबाज एंड्रयू साइमंड्स ने एक टेस्ट मैच के दौरान दौड़ कर 8 रन लिए थे। जिसका एक वीडियो वायरल वायरल हो रहा है।

साइमंड्स ने लिए दौड़कर 8 रन

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मुकाबले में दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स ने दौड़कर 8 रन ले लिए थे। दरअसल, साइमंड्स ने लेग साइड की तरफ एक शॉट खेला था। गेंद बाउंड्री लाइन पर टच होने से 2 मीटर की दूरी पर रूक गई थी। जिसके चलते साइमंड्स ने दौड़कर 4 रन ले लिए थे। लेकिन, इसके बाद फिल्डर की गलत थ्रो की वजह से टीम के खाते में 4 रन का नुकसान और झेलना पड़ा था। इस गेंद पर कीवी टीम को 8 रनों का नुकसान झेलना पड़ा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari का तंज, कहा- ‘कुएं में कूदना भी इससे अच्छा होगा’

साइमंड्स हुई मौत

साइमंड्स खेल जगत के बेहतरीन खिलाडियों में से एक थे। वह ऑलस्ट्रेलिया के लिए तीनों ही प्रारूप में खेल चुके है। हालांकि, उनका क्रिकेट करियर काफी विवादो से भरा रहा है। उन्होंने अपने करियर में अधिकतकर गेंदबाजों की जमकर सुताई की है। हालांकि, इस खिलाड़ी का कार एक्सिडेंट में देहांत हो गया था।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version