Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सCricket Viral Video: Corey Anderson ने कैरिबियन गेंदबाजों की जमकर धुनाई, महज...

Cricket Viral Video: Corey Anderson ने कैरिबियन गेंदबाजों की जमकर धुनाई, महज 20 गेंदों पर ठोके 108 रन,देखें वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: न्यूज़ीलैंड ने विश्व क्रिकेट को काफी बड़े बड़े तूफानी बल्लेबाज दिए हैं। जो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत कई रिकॉर्ड भी दर्ज कर चुके है। लेकिन न्यूज़ीलैंड टीम में एक ऐसा ऑलराउंडर खिलाड़ी शामिल है, जो बल्लेबाज करने के साथ ही गेंदबाजी में जौहर दिखाता है। लेकिन एक कीवी बल्लेबाज ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में शाहिद अफरीदी के सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। हम बात कर रहे हैं न्यूज़ीलैंड के आक्रामक बल्लेबाज कोरी एंडन की। जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में महज 36 गेंदों पर सेंचुरी लगाकर वनडे क्रिकेट में कीर्तिमान रचा है।

कोरी एंडरसन ने महज 36 गेंदों पर लगाया था शतक

कोरी एंडरसन ने साल 2014 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 36 गेंदों पर शतक लगाया। इस दौरान कोरी एंडनसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 12 छक्के और 4 चौकों की मदद से 36 गेंदों में शतक बनाया। 36 गेंदों में शतक बनाने के साथ ही कोरी एंडनसन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बन गए। कोरी एंडरसन की इस शानदार बल्लेबाजी का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

कोरी एंडनसन ने इस पारी में 47 गेंदों पर 131 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस दौरान कोरी एंड ने 14 छक्के और 6 चौके लगाए थे। कोरी एंडसन की इस आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो आज भी फैंस के जहन में है।

Also Read:Viral IPL Video: जब MS Dhoni ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी, हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिलाई थी जीत

कोरी एंडरसन का इंटरनेशनल करियर

कोरी एंडनसन के वनडे इंटरनेशनल करियर की बात करें तो कोरी एंडरसन ने अभी तक न्यूज़ीलैंड के लिए 49 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। कोरोनी एंडरसन ने 49 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 27.72 की औसत से 1109 रन बनाए। इस दौरान कोरी एंडरसन ने चार अर्धशतक और एक शतक लगाया है। कोरो एंडरसन का वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 131 रन रहा है।

Also Read:Viral IPL Video: जब MS Dhoni ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी, हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिलाई थी जीत

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories