Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: महिला क्रिकेटर ने फेंकी इस सदी की सबसे बेहतरीन...

Cricket Viral Video: महिला क्रिकेटर ने फेंकी इस सदी की सबसे बेहतरीन इंस्विंग गेंद, बल्लेबाज हो गई धाराशायी

0
Cricket Viral Video
Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच एक मैच की टेस्ट श्रृंखला खेली गई। इस मुकाबले में कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने पहाड़नुमा लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में मेंहमान टीम ने भी कमाल का खेल दिखाया। इस मैच में कंगारू टीम ने इंग्लिश टीम को 89 रनों से करारी मात दी। हालांकि, मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में इंग्लैंड की तेज गेंदबाज कैट क्रोस ने अपनी एक इंस्विंग गेंद से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को धाराशाई कर दिया है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

कैट क्रोस ने फेंकी बेहतरीन गेंद

दरअसल, दूसरी पारी का 24वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज कैट क्रोस के हाथ में थी। वहीं क्रीज पर लिचफील्ड बल्लेबाजी कर रही थी। इसी बीच ओवर की चौथी गेंद पर तेज गेंदबाज ने उन्हें बेहतरीन गेंद पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की तरफ भेजा। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा। यह गेंद वाकई में काफी शानदार थी। जिसे देख बल्लेबाज भी चौक गई थी। वहीं विकेटकीपर और गेंदबाज का रिएक्शन देखने लायक था। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Barack Obama Remarks: ओबामा पर फूटा निर्मला सीतारमण का गुस्सा, कहा-‘जिन्होंने मुस्लिम देशों पर बरसाए बम, उन पर कैसे करें भरोसा’

ऑस्ट्रेलिया ने 89 रनों से जीत दर्ज की

लिचफील्ड और बैथ मूनी के बीच पहले विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी हो गई थी। इसके बाद लिचफील्ड 46 के स्कोर पर आउट हो गई थी। हालांकि, कंगारू टीम ने इस बड़े मुकाबले में जीत दर्ज की। इंग्लैंड को इस मुकाबले में 89 रनों से हार का मुंह देखने को मिला। बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए एशले गार्डनर को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version