Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: जडेजा की आईपीएल में अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी से...

Cricket Viral Video: जडेजा की आईपीएल में अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी से हुई थी जमकर बहस, वायरल हुआ वीडियो

0
ravi jadeja1
ravi jadeja1

Cricket Viral Video: आईपीएल 2023 का अंत हो चुका है। विश्व की सबसे बड़ी लीग का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने हार्दिक पांड्या की टीम को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। लेकिन, इस आईपीएल में रविंद्र जडेजा की बहस साउथ अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी हैनरिक क्लासेन से हुई थी। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जडेजा से क्लासेन से हुई बहस

दरअसल, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जडेजा मयंक अग्रवाल का कैच लपकने के लिए जा रहे थे। इसी बीच उनके बीच में नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े हुेै हैनरिक क्लासेन आ गए। फिर क्या था। कैच उनके हाथों से छिटक गया और जडेजा गुस्से में आगबबुला हो गए थे। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर ही लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta ने तोड़ दिया Tata Nexon का घमंड! मई में लोगों ने इस SUV पर लुटाया भरपूर प्यार

सीएसके ने जीता खिताब

आईपीएल 2023 की खिताबी जंग में एसएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइंटस को मात दी थी। इस जीत के साथ ही धोनी ने आईपीएल में 5वी बार खिताब अपने नाम किया था। वहीं ऐसा करने वाली मुंबई इंडियंस के साथ वह पहली टीम बन गई है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में 11000 की महाबचत पर घर ला सकते हैं ये Double Door Refrigerator, बचा है कुछ ही स्टॉक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version