Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: जूनियर मोहम्मद आमिर ने गेंद से मचाई तबाही, पाकिस्तानी...

Cricket Viral Video: जूनियर मोहम्मद आमिर ने गेंद से मचाई तबाही, पाकिस्तानी खिलीड़ी का एक्शन कॉपी कर छा गए तेज गेंदबाज

0
Cricket Viral Video
Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को तेज गेेदबाजों की फेक्ट्री कहा जाता है। पाकिस्तान ने विश्व को एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाज दिए है। जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से विश्व भर में राज किया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे एक छोटा सा क्रिकेट फैन हुबहू तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की तरह गेंदबाजी कर रहा है। वह अपनी तेज रफ्तार भरी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

फैन ने आमिर का एक्शन किया कॉपी

अक्सर क्रिकेट जगत में एक जैसे एक्शन से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज मिल ही जाते है। जो अपनी गेंदबाजी से किसी भी देश के बल्लेबाजों का जीना हराम कर देते है। ऐसे ही एक गेंदबाज है मोहम्मद आमिर। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से किसी भी देश के खिलाड़ी को मात दी है। वह अपनी यॉर्कर भरी गेंदो के अलावा गेंद को स्विंग कराने में भी माहिर है। हालांकि, इसी बीच उनके एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह उन्हीं की तरह उनका एक्शन कॉपी करते हुए नजर आ रहे है। दरअसल, ये वीडियो किसी लोकल क्रिकेट खेलने वाले छोटे गेंदबाज का है जो बायें हाथ से गेंदबाजी कर बल्लेबाजों का जीना हराम कर रहा है। जिसका अंदाजा आप भी वायरल वीडियों को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

आमिर पर लगा मैच फिक्सिंग का बैन

मोहम्मद आमिर पर मैच फिक्सिंग के आरोप काफी समय पहले लगे थे। जो कि सच साबित हुए थे। इसके बाद आईसीसी ने उन पर कार्रवाई करते हुए उन पर इंटरनेशनल क्रिकेट से प्रतिबंध लगाया था। हालांकि, बैन के बाद उन्होंने पाक टीम में जरूर वापसी हुई। लेकिन, उन्हें इस दौरान ज्यादा खेलने का मौका नही मिल सका। वहीं वह अभी पाक टीम से बाहर चल रहे है। उनके अभी भी विश्व कप 2023 में खेलने पर संशय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version