Tuesday, October 22, 2024
Homeस्पोर्ट्सCricket Viral Video: ख्वाजा की बेहतरीन पारी का हुआ अंत, आगे बढ़ने...

Cricket Viral Video: ख्वाजा की बेहतरीन पारी का हुआ अंत, आगे बढ़ने के प्रयास में बल्लेबाज की उड़ी गिल्लियां

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: उस्मान ख्वाजा की एशेज के पहले ही मुकाबले में काफी शानदार शुरूआत रही। उन्होंने अपनी शतकीय पारी से टीम को मुश्किलों से बाहर निकाल दिया है। हालंकि, खेल के तीसरे दिन भी वह काफी ज्यादा खतरनाक नजर आ रहे थे। वह अपने दोहरे शतक की तरफ आगे अग्रसर हो रहे थे। इसी बीच मेंजबान टीम के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिंसन ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ऑली रॉबिंसन ने ख्वाजा को किया आउट

उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलियाई के लिए ओपनिंग करने के लिए आए थे। 3 विकेट जल्दी गिरने के बाद उन पर काफी ज्यादा दवाब बना हुआ था। हालांकि, उन्होंने इस परेशानी का ड़टकर सामना करते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। इसी बीच दोहरे शतक तक पहुंचने के प्रयास में लगे हुए खव्जा को रॉबिंसन ने आउट किया। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पारी का 113वां ओवर चल रहा था। इस दौरान ख्वाजा आगें बढ़कर ओवर की चौथी गेंद पर चौका लगाने की कोशिश में क्लीन बोल्ड़ हो गए। रॉबिंसन की चालाकी भरी गेंदबाजी से ख्वाजा धाराशायी हो गए। जिसका अंदाजा आप वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari का तंज, कहा- ‘कुएं में कूदना भी इससे अच्छा होगा’

ख्वाजा ने खेली ताबड़तोड़ पारी

ख्वाजा मैदान पर ओपनिंग के लिए आए थे। इस दौरान वह वॉर्नर के साथ इस पारी की शुरूआत करने मैदान पर उतरे थे। हालांकि, वॉर्नर 12 रन और लाबुशेन शून्य रन बनाकर आउट हो गए थे। इस मुकाबले में उन्होंने 321 गेंदो का सामना करते हुए 141 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 14 चौके 3 छक्के शामिल रहे।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories