Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCricket Viral Video : पाक क्रिकेट टीम का ग्रैंड वेलकम नहीं हजम...

Cricket Viral Video : पाक क्रिकेट टीम का ग्रैंड वेलकम नहीं हजम कर पा रहा पाकिस्‍तान, पीसीबी चेयरमैन ने उगला जहर, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video : भारत में वर्ल्ड कप 2023 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। सारी टीमों ने देश आना शुरू कर दिया है। बुधवार शाम भारत के पडोसी देश पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भी भारत पहुंची। पाकिस्तान को हैदराबाद में वार्म अप मैच खेलने हैं। बुधवार शाम टीम के हैदराबाद पहुंचते ही भव्य स्वागत किया गया था। टीम के कप्तान बाबर आज़म सहित पूरी टीम की जमकर खातिरदारी की गई। जिसे बाबर आज़म और टीम बेहत खुश नज़र आए. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत में हुए स्वागत की तारीफ़ भी की। इसी सबके बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन जका अशरफ ने भारत के खिलाफ जहर ही उगल दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं।

भारत को बताया दुश्मन मुल्क

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 7 साल बाद भारत आई। भारत आते ही पाकिस्तान के खिलाडियों का भव्य स्वागत किया गया। पाकिस्तानी खिलाडी भारत में मिल रहे प्यार पर खुलकर बोले। लेकिन पीसीबी के चेयरमैन जका अशरफ की वीडियो ने सबके होश उड़ा दिए। वायरल वीडियो में उन्होंने भारत को दुश्मन मुल्क बता दिया। इतना ही नहीं जका अशरफ यह भी कह रहे हैं कि पाकिस्तान के इतिहास में कभी क्रिकेटरों को इतना पैसा नहीं मिला जितना मैंने दिया। हम बस यही चाहते थे की खिलाडियों का हौसला ऊंचा रहे और वह बेहतर प्रदर्शन करें।

बीसीसीआई – पीसीबी में पहले भी हुए हैं विवाद

हाल में हुए एशिया कप की मेज़बानी पाकिस्तान की थी। लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से भारत के मुक़ाबले श्रीलंका में कराए गए, जिसको लेकर बीसीसीआई और पीसीबी में विवाद हुआ था। इसी कारण की वजह से पाकिस्तान ने भी वर्ल्ड कप के लिए भारत आने से इंकार कर दिया था। हालांकि पाकिस्तानी सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद पाकिस्तानी टीम भारत आने के लिए तैयार हो गयी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here