Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCricket Viral Video: कैरेबियाई खिलाड़ी ने छक्के को जा रही गेंद को हवा...

Cricket Viral Video: कैरेबियाई खिलाड़ी ने छक्के को जा रही गेंद को हवा में 2 बार छलांग लगाकर बेहतरीन तरीके से लपका, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video:  बीते गुरूवार को वेस्टइंडीज बनाम नेपाल के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने रोहित पौडेल एंड कम्पनी को 101 रनों से करारी मात दी। इस मैच में कैरैबियाई टीम के धाकड़ खिलाड़ी कैसी कार्टी ने कमाल का कैच लपका। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

कैसी कार्टी ने पकड़ा लाजवाब कैच

दरअसल, नेपाल बनाम कैरेबियाई टीम के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मुकाबले में कैरेबियाई के धाकड़ खिलाड़ी कैसी कार्टी ने बेहतरीन कैच लपका जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दूसरी पारी का 23वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज अकील हुसैन के हाथ में थी। इसी बीच स्ट्राइक पर कुशल भुटेल बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर एक जबरदस्त शॉट खेला। जो लगभग छक्के में तब्दील होने ही वाला था।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

भुटेल का गिरा विकेट

इससे पहले कैसी कार्टी ने वहां पहुंच कर उस हैरतअंगेज कैच को लपक लिया। वहीं इस कैच को पकड़ने के साथ ही भुटेल की पारी समाप्त हो गई और वह आउट होकर पवेलियन लौटे। लेकिन, उन्हें इस कैच को पकड़ने में काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories