Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंCricket Viral Video: Virat Kohli ने Anushka Sharma को वीडियो कॉल कर...

Cricket Viral Video: Virat Kohli ने Anushka Sharma को वीडियो कॉल कर दिखाया बारबाडोस के तूफान का हाल, देखें

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारतीय टीम T20 WORLD cup 2024 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद बारबाडोस के हीं तूफान में फंसी हुई है। हालांकि, टीम के गुरुवार सुबह 4 या 5 बजे आने की संभावना जताई जा रही है। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा से बारबाडोस के तूफान के हाल वीडियो कॉल पर दिखा रहे हैं।

बालकनी में खड़े होकर दिखा रहे तूफान का लाइव सीन

Cricket Viral Video: बता दें, सोमवार को ब्रिजटाउन के तट से तूफान बेरिल के टकराने के बाद भारतीय टीम, सपोर्टिंग स्टाफ और उनके फैमिली सभी बारबाडोस में फंस गए थे। क्योंकि पूरे शहर में उसके एक दिन पहले से कर्फ्यू लगा दिया गया था। अब सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली बालकनी में खड़े होकर किसी को वीडियो कॉल पर बारबाडोस में तूफान के सीन को दिखा रहे हैं। इसके बाद नेटिंजंस का कहना है कि वह कॉल पर अनुष्का से बात कर रहे हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उनके साथ कॉल पर कौन था।

विराट कोहली बड़े मैच के खिलाड़ी

विराट कोहली को बड़े मैच का खिलाड़ी कहा जाता है। इसका उदाहरण उन्होंने T20 WORLD cup 2024 के फाइनल मैच में दमदार प्रदर्शन करके दिया है। विराट ने वर्ल्डकप के बड़े और आखिरी मैच में 59 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली थी, जिसके बदौलत भारतीय टीम 20 ओवरों में 176/7 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। वहीं साउथ अफ्रीकी टीम को 169/8 के स्कोर पर रोक दिया और ट्रॉफी अपने नाम कर लिया।

हालांकि इसके बाद अपने फैंस को चौकाते हुए विराट कोहली ने संन्यास का ऐलान कर दिया। बता दें, चैम्पियन खिलाड़ी ने T20I में अबतक 125 मैच खेले हैं जिसके 117 पारियों में उन्होंने 4188 रन बनाए हैं। इसमें 1 शतक और 38 अर्धशतक शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories