Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: एशिया कप से पहले विराट कोहली ने निकाला जिम में...

Cricket Viral Video: एशिया कप से पहले विराट कोहली ने निकाला जिम में गुस्सा, वेस्टइंडीज दौरे से पहले क्या डरा रही है विपक्षी टीम को यह वीडियो

0
VIRAT KOHLI 12
VIRAT KOHLI 12

Cricket Viral Video: विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने रहते है। उनके फिटनेस की तो पूरी दुनिया दीवानी है। हालांकि, इसी बीच उनकी फिटनेस का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किंग कोहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का बड़ा खिताब गवानें के बाद जिममें अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

कोहली ने जिम में निकाला गुस्सा

विराट कोहली को इस्टाग्राग पर 253 मिलियन से भी ज्यादा उनके फैंस उन्हें फॉलों करते है। वहीं वह विश्व में स्पोर्ट्स के मामले में इतने फॉलोवर्स वाले तीसरे खिलाड़ी बन चुके है। इसी बीच किंग कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह जिम में कसरत करते और गुस्से में नजर आ रहे है। वह एक्सरसाइज के जरिए थाई को मजबूत कर रहे है। वहीं आने वाले एशिया कप और वेस्टइंडीज दौरे के लिए जमकर मेहनत कर रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

WTC के फाइनल में रहे फ्लॉप साबित

विश्व टेस्ट चैम्पियन का महामुकाबला कोहली ने दूसरी बार खेला था। इससे पहले न्यूलीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोहली का बल्ला नहीं चल सका था। आईपीएल में वह काफी शानदार लय में नजर आ रहे थे। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में वह 14 और 49 रन ही बना सके और अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version