Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: धोनी के इस बोल को सुन आप भी नहीं...

Cricket Viral Video: धोनी के इस बोल को सुन आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, कह दिया कुछ यूं

Cricket Viral Video: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह अपने जिम साथियों के साथ केक कट कर रहे हैं। यह वीडियो आईपीएल 2023 के दौरान की बताई जा रही है।

0
VIRAT VIRAL..
VIRAT VIRAL..

Cricket Viral Video: भारतीय क्रिकेट में महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को शिखर के बुलंदियों पर पहुंचाया है। अब जाकर धोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है जिसमे धोनी अपने जिम पार्टनर्स को कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

धोनी का जिम वीडियो हुआ वायरल

अपने बैटिंग से बड़े-बड़े गेंदबाजों को पस्त करने वाले भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। आपको बता दें कि वीडियो में धोनी जिम में लोगों के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान धोनी अपने जिम साथियों से पूछते हैं कि, “हम खिलाएंगे कौन कौन खा रहा है और कौन कौन डाइटिंग पर है बताओ।” आपको बता दें कि यह वीडियो काफी ओल्ड नजर आ रही है। वीडियो वीडियो को बजाज डॉट सुमितकुमार के आईडी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। अब जब से यह वीडियो वायरल हुई है काफी लोग इसे देखकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं।

चेन्नई को दिलाई थी 5 वीं आईपीएल ट्राफी

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं बार खिताब दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में धोनी कि अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर 5 वीं बार आईपीएल का ताज अपने नाम किया था। धोनी ने इसके अल्वे चेन्नई कि टीम कि कप्तानी करते हुए टीम को कुल 4 बार फाइनल में भी पहुंचाया है जहां टीम हार का सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि चेन्नई कि टीम आईपीएल कि सबसे सफल टीमों में से एक रही है।आपको बता दें कि धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को आईसीसी कि तीनो ट्राफियां दिलवाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version