Home स्पोर्ट्स Cricket World Cup Qualifier 2023: “हर दर्द आपको बुद्धिमान बनाता है”,Nicholas Pooran...

Cricket World Cup Qualifier 2023: “हर दर्द आपको बुद्धिमान बनाता है”,Nicholas Pooran के इस बयान को सुनकर क्यों भावुक हो रहे लोग?

Nicholas-Pooran_
Nicholas-Pooran_

Cricket World Cup Qualifier 2023: वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन इन दिनों काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं । निकोलस वेस्ट इंडीज के वर्ल्ड कप एलेमिने शन से इतने खफा है कि उन्होने अब अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में इसे लेकर भावनात्मक बातें लिखी है।

अपने पोस्ट में क्या लिखा


निकोलस ने अपने नए पोस्ट में लिखा है कि “जब आप बहुत उदास होते है तो आपके अंदर कुछ ऐसी चीज़ें आती हैं जो आपको पहले से बेहतर और स्किलफुल इंसान बनाती है। आपका हर अनुभव ही आपको बुद्धिमान बनाता है ।” इस पोस्ट को जब से निकोलस पूरन ने साझा किया है,तब से तरह तरह के यूजर इसपर अपनी प्रतिक्रया दे रहें हैं।निकोलस पूरन के इस पोस्ट को स्काई 247 ने साझा किया है।

विश्वकप क्वालीफायर में खेली थी दमदार पारी

जिम्बाम्बे में खेले गए विश्व कप क्वालीफायर में निकोलस ने चार पारियों में क्रमश 43, 115, 34 और 104 रन बनाए । इस दौरान उन्होंने दो बार शतक का भी आंकड़ा पार किया। गौरतलब है कि पिछले दिनों विश्व कप क्वालीफायर के सुपर सिक्स के मुकाबले में स्कॉटलैंड की टीम ने वेस्टइंडीज को हराया था। इसी के साथ इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि जब वेस्ट इंडीज किसी आईसीसी वर्ल्ड कप में भाग नहीं लेगी।

ये भी पढ़ें:Ashes 2023: इस खिलाड़ी से हाथ मिलते वक्त बेयरस्टो की आंखो में दिखा इंतकाम,देख फैंस को गंभीर -कोहली की आ रही याद

आईपीएल ऑक्शन के दौरान बने थें सबसे महंगे विकेटकीपर

कोच्चि में 2023 आईपीएल ऑक्शन के दौरान निकोलस पूरन इतिहास के सबसे महंगे विकेटकीपर के रूप में ख़रीदे गए थें । उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। गौरतलब है कि निकोलस पूरन ने अपने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत 23 सितम्बर 2016 को पाकिस्तान के खिलाफ की थी। आपको बता दें कि निकोलस पूरन को साल 2019 में बॉल टैंपरिंग का दोषी पाया गया था। अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में उन्हें इसका दोषी पाया गया और इसके चलते उनपर कुल चार टी-20 मैचों के लिए बैन भी लगा दिया गया। अगर वेस्ट इंडीज टीम की बात करें तो यह टीम अभी बहुत मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है। वेस्ट इंडीज को आने वाले 12 जुलाई से टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट मैच सहित तीन वनडे और पांच टी-20 मैच खेलना है।

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: सावन के महीने में फास्टिंग क्यों है जरूरी, जानिए इसके पीछे का Interesting Facts

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version