Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCSK VS RR IPL 2023: Jos Buttler ने खेली आतिशी पारी, जड़ा...

CSK VS RR IPL 2023: Jos Buttler ने खेली आतिशी पारी, जड़ा सीजन का तीसरा अर्धशतक,देखें Video

Date:

Related stories

CSK VS RR IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 16वां लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच (CSK VS RR IPL 2023) चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) का शो देखने को मिला। जोस बटलर ने चेन्नई के सभी गेंदबाजों की क्लास लगाई। जोस बटलर ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाया।

जोस बटलर ने खेली तूफानी पारी 

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूदा समय में आक्रामक फॉर्म में है। जोस बटलर ने इस बार फिर शानदार बल्ल्लेबाज करते हुए अर्धशतक लगाया। जोस बटलर (Jos Buttler ) ने चेन्नई के सभी गेंदबाजों पर आक्रामण करते हुए 36 गेंदों पर शानदार 52 रनों का पारी खेली। इस दौरान जोस बटलर ने तीन गगन चुंबी छक्के और एक चौका लगाया। उन्होंने आईपीएल 2023 का अपना तीसरा अर्धशतक लगाया। जोस बटलर के अर्धशतक का वीडियो।

Also Read:IPL 2023: Ravindra Jadeja ने अभ्यास सत्र के दौरान दिया ऐसा पोज कि फैंस हो गए Out of Control, देखें Video

बटलर ने तीन मैचों में लगाया है अर्धशतक

जोस बटलर के लिए आईपीएल 2023 बेहद खास रहा है। जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल 2023 में अभी तक चार मुकाबले खेले हैं, जिसमें बटलर ने तीन मैचों में अर्धशतकीय पारी खेली है। बटलर ने आईपीएल 2023 में पहला अर्धशतक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाया। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए महज 22 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली।

बटलर ने चार मैचों में बनाए 200 से अधिक रन 

आईपीएल में पहले अर्धशतक के बाद बटलर दूसरे मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 19 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन जोस बटलर (Jos Buttler) ने अगले मैच में फिर वापसी की और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 51 गेंदों पर 79 रनों की पारी खेली। इसके बाद आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बटलर ने 36 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली। जोस बटलर ने आईपीएल 2023 के चार मैचों में 204 रन बनाए हैं। इस दौरान बटलर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 79 रन रहा है। राजस्थान रॉयल्स के फैंस चाहेंगे कि बटलर का ये शानदार फॉर्म जारी रहे और वह अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को खिताब जिताए।

Also Read:IPL 2023: Ravindra Jadeja ने अभ्यास सत्र के दौरान दिया ऐसा पोज कि फैंस हो गए Out of Control, देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories