Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सCSK VS RR IPL 2023: माही की मेहनत गई बेकार, राजस्थान...

CSK VS RR IPL 2023: माही की मेहनत गई बेकार, राजस्थान ने धोनी एंड कंपनी को उसके घर में रौंदा…3 रनों से हराया

Date:

Related stories

CSK VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 16वां लीग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच चेन्नई के एम चिंदबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को उसके घर में पटखनी दी। राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 रनों से मुकाबला हराया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए, लेकिन चेन्नई की 20 ओवर में सिर्फ रन 172 बनाए पाई।

बटलर ने खेली मैच जिताऊ पारी 

इस मैच में सीएसके ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में बेहतरीन 175 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोस बटलर ओर देवदत्त पडिक्कल ने बनाए। जोस बटलर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली तो वहीं पडिक्कल ने भी 26 गेंदों पर 38 रन बनाए।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा राजस्थान के लिए नीचले क्रम में शिमरन हेटमायर ने आकर 30 रनों की तेज पारी खेली। हेटमायर ने 18 गेंदों पर 30 रन बनाए और राजस्थान ने चेन्नई सुपर किंग्स को 176 रनों का टारगेट दिया। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज रवींद्र जडेजा और आकाश सिंह रहे। दोनों गेंदबाजों को दो दो विकेट मिले।

Also Read:Rajasthan Royals के Jos Buttler की पत्नी Louise Webber हैं काफी खूबसूरत, सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका

काम न आई धोनी की आतिशी पारी 

राजस्थान के 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही। ऋतुराज गायकवाड इस मैच में सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे सलामी बल्लेबाज डेव्हन कॉनवे ने 50 रनों का पारी खेली और 113 रनों तक पहुंचाया। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स का मध्यक्रम पूरी तरह फ्लॉप रहा। जिसके बाद  बल्लेबाजी करने आए कप्तान धोनी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीदें कामय रखी। धोनी ने 17 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेल नाबाद रहे तो वहीं जडेजा ने 15 गेंदों पर 25 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए और चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में सिर्फ 172 रन ही बना पाई।

चहल और जम्पा ने की शानदार गेंदबाजी 

इस मैच में राजस्थान के लिए सबसे सफल गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और आर अश्विन रहे। दोनों गेंदबाजी ने चेन्नई सुपर किंग्स के दो दो बल्लेबाजों को आउट किया। इसके सात ही एडम जम्पा ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के एक अहम बल्लेबाज को आउट किया। जम्पा ने मोईन अली को संदीप शर्मा के हाथों कैच कराकर आउट किया। चहल और एडम जम्पा के शानदार विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

Also Read:Rajasthan Royals के Jos Buttler की पत्नी Louise Webber हैं काफी खूबसूरत, सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories