Home स्पोर्ट्स CSK VS RR IPL 2023: Ravindra Jadeja की फिरकी के सामने राजस्थान...

CSK VS RR IPL 2023: Ravindra Jadeja की फिरकी के सामने राजस्थान का मध्यक्रम धराशाई, देखें Video

0

CSK VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 16वां लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम स्टेडियम में आज यानी बुधवार को खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का कहर देखने को मिला। रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को दो बड़े झटके दिए। रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी में उड़ा राजस्थान का मध्यक्रम 

रवींद्र जडेजा मैच में शानदार गेंदबाजी की। रवींद्र जडेजा ने राजस्थान रॉयल्स को लगातार दो झटके दिए। रवींद्र जडेजा ने पारी के 9 ओवर में राजस्थान रॉयल्स के दो अहम बल्लेबाजों को आउट कर राजस्थान रॉयल्स को बैकफुट पर धकेल दिया। रवींद्र जडेजा ने 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे देवदत्त पडिक्कल को आउट किया। रवींद्र जडेजा ने देवदत्त पड़िक्कल को डेव्हन कॉनवे के हाथों कैच कराकर आउट किया। देवदत्त पड़िक्कल 26 गेंदों पर 38 रन बनाकर आउट हुए।

Also Read:IPL 2023: Ravindra Jadeja ने अभ्यास सत्र के दौरान दिया ऐसा पोज कि फैंस हो गए Out of Control, देखें Video

देवदत्त पड़िक्कल को आउट होने के बाद रवींद्र जडेजा ने राजस्थान रॉयल्स को सबसे बड़ा झटका दिया। रवींद्र जडेजा ने राजस्थान रॉयल्स के आक्रामक बल्लेबाज और कप्तान संजू सैमसन को आउट किया। रवींद्र जडेजा ने संजू सैमसन को दूसरी गेंद पर आउट किया। संजू सैमसन बिना खाता खोले आउट किया। रवींद्र जडेजा ने सैमसन को क्लीन बोल्ड किया।

रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 में 6 विकेट चटकाए

रवींद्र जडेजा ने अभी तक आईपीएल 2023 में कुल चार मुकाबले खेले हैं। रवींद्र जडेजा ने इन चार मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान रवींद्र का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बात करें तो जडेजा ने 20 रन देकर एक साथ तीन बल्लेबाजों को आउट किया है। रवींद्र जडेजा के ओवरऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक आईपीएल में अभी तक 214 आईपीएल मुकाबलों में 2506 रन और 138 विकेट चटकाए हैं।

Also Read:IPL 2023: Ravindra Jadeja ने अभ्यास सत्र के दौरान दिया ऐसा पोज कि फैंस हो गए Out of Control, देखें Video

Exit mobile version