Home स्पोर्ट्स CSK VS RR IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ Shimron Hetmyer ने खेली...

CSK VS RR IPL 2023: चेन्नई के खिलाफ Shimron Hetmyer ने खेली आतिशी पारी, देखिए Video

0
CSK VS RR IPL 2023
CSK VS RR IPL 2023

CSK VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 16वां लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK VS RR IPL 2023) के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में चल रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के आक्रामक बल्लेबाज शिमरेन हेटमायर (Shimron Hetmyer ) की आतिशी बल्लेबाजी देखने को मिली। शिमरेन हेटमायर की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शिमरेन हेटमायर ने खेली आतिशी पारी

राजस्थान रॉयल्स की ओर शिमरेन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने मध्यक्रम में बल्लेबाज करने आए। शिमरेन हेटमायर ने अटैकिंग रूख अपनाते हुए 18 गेंदों पर 30 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान शिमरेन हेटमायर ने दो चौके और दो छक्के लगाए। यानी 20 रन शिमरेन हेटमायर ने सिर्फ ब्राउंड्री के जरिए बनाए। शिमरेन हेटमायर की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड भी किया गया, इसके साथ ही फैंस भी शिमरेन हेटमायर की आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। यहां देखें हेटमायर की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read:Rajasthan Royals के Jos Buttler की पत्नी Louise Webber हैं काफी खूबसूरत, सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका

शिमरेन हेटमायर ने इस सीजन 97 की औसत से की बल्लेबाजी

शिमरेन हेटमायर ने आईपीएल 2023 का सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने राजस्थान टीम के लिए हर मैच में नीचले क्रम में आक्रामक आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए कई बेहतरीन पारियां खेली है। शिमरेन हेटमायर ने आईपीएल 2023 के अबतक चार मैच खेले हैं। जिसमें हेमीमीर ने 97 की औसत से 127 रन बनाए हैं। इस दौरान शिमरेन हेटमायर का सर्वोच्च स्कोर नाबाद 39 रन रहा है।

शिमरेन हेटमायर का आईपीएल करियर

शिमरेन हेटमायर के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो अभी तक उन्होंने 50 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें शिमरेन हेटमायर ने 3.14 की औसत से 958 रन बनाए हैं। इस दौरान शिमरेन हेटमायर ने तीन अर्धशतकीय पारी खेली है। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 75 रन रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें आईपीएल 2023 के लिए 8.25 करोड़ रुपये की भारी राशि देकर रिटेन किया था।

Also Read:Rajasthan Royals के Jos Buttler की पत्नी Louise Webber हैं काफी खूबसूरत, सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका

Exit mobile version