Home स्पोर्ट्स David Warner ने बनाया Jadeja की गेंद का मजाक, उल्टे बल्ले से...

David Warner ने बनाया Jadeja की गेंद का मजाक, उल्टे बल्ले से खेल कर जड़ा गगनचुंबी छक्का, देख धोनी की फटी रह गई आंखें


David Warner: डेविड वॉर्नर का आईपीएल 2023 मुला-जुला रहा है। उन्होंने इस सीजन में बहुत धीमे स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है। वहीं उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है। लेकिन, वॉर्नर ने चेन्न्रई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी जबरदस्त पारी से हर किसी को काफी प्रभावित किया। लेकिन वॉर्नर अपनी पारी से टीम को जीत नहीं दिला सकी। इसी बीच उन्होंने रविंंद्र जडेजा की गेंद पर चौका देने वाला अविश्वसनीय छक्का जड़ा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

वॉर्नर ने मारा अल्टी-पल्टी शॉट

दरअसल, पारी का 13 ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज रविंद्र जडेजा के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइक एंड पर डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं वहीं उन्होंने उनके ओवर की 5वीं गेंद पर अतरंगी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए उल्टे बल्ले से जड़ ऑफ साइड की तरफ गगनचुंबी छक्का जड़ा। जिस देख कर रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी का मुंह फटा की फटा रह गया। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते हो।

यह भी पढ़े: 1 रन से हारने पर झलका Rinku Singh का दर्द, Team India में खेलने को लेकर दिया इमोशनल बयान

डेविड वॉर्नर ने खेली बेहतरीन पारी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर इस मुकाबले में दिल्ली को जीत नहीं दिला सके। चेन्नई ने इस मुकाबले में 77 रनों से जीत हासिल की। हालांकि, वॉर्नर की अर्धशतकी पारी टीमके किसी काम नहीं आ सकी और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। लेकिन, वॉर्नर की धमाकेदार पारी ने फिरोजशाह कोटली की सारी महफिल ही लूट ली। उन्होंने 58 गेंदो का सामना करते हुए 86 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे।

यह भी पढ़े: Cricket Viral Video: Rahul Dravid ने अपनी बल्लेबाजी से ऐसे उड़ाया था इंग्लैंड में गर्दा, गेंदबाजो की पिटाई कर ठोका था कम आयु में दोहरा शतक

Exit mobile version