Tuesday, October 22, 2024
Homeस्पोर्ट्सJohny Bairstow के पुराने वीडियो को देख भड़के फैंस ,कहा "आप करो...

Johny Bairstow के पुराने वीडियो को देख भड़के फैंस ,कहा “आप करो तो सही दूसरा करें तो खेल भावना के खिलाफ”

Date:

Related stories

Johny Bairstow:ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इन दिनों एशेज सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया ने शुरूआती बढ़त लेकर इंग्लिश टीम को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया है। हालांकि दोनों टीमों के बीच हुआ लॉर्ड्स टेस्ट कई मायनों में बहुत ख़ास रहा था। इनमे सबसे ज्यादा चर्चाओं का विषय बना बेयरस्टो का रन आउट होना। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने बड़े ही चालाकी के साथ बेयरस्टो को रन आउट किया था। ऐसे में बहुत से इंग्लिश क्रिकेटर इस बात से भड़क गए थें। अब जाकर बेयरस्टो का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस का गुस्सा उफान पर है।

वीडियो में क्या है ख़ास

यह वीडियो आज से 9 साल पुराना है ,जहां बेयरस्टो नाटिंघमशायर और यॉर्कशायर के बीच हुए मैच में स्टंपिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि नाटिंघम शायर के बल्लेबाज समित पटेल यॉर्कशायर के खिलाफ डिलीवरी छोड़ते दिखाई दे रहे हैं। विकेटकीपिंग कर रहे बेयरस्टो गेंद को काफी देर तक पीछे पकड़े हुए रहते हैं और जैसे ही वह देखते हैं कि बल्लेबाज अपना पैर हटाता है तभी बेयरस्टो नाटिंघमशायर के बल्लेबाज को स्टंप आउट कर देते हैं।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है वह एक काउंटी क्रिकेट मैच की है जिसमें नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज समित पटेल को यॉर्कशायर के खिलाफ मैच के दौरान एक डिलीवरी छोड़ते हुए दिखाया गया है। विकेटकीपिंग कर रहे बेयरस्टो ने इसके बाद गेंद को विकेट के पीछे पकड़ा और काफी देर तक इंतजार किया, जैसे ही उन्होंने देखा कि बल्लेबाज ने अपना पैर हटाया तभी बेयरस्टो ने नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज को स्टंप आउट कर दिया। बाद में जब बेयरस्टो से एंकर सवाल करते है ,कि ,’आपने क्या बेहतरीन स्टंपिंग की ?’एंकर के सवाल का जवाब देते हुए बेयरस्टो कहते हैं कि,’यह क्रिकेट के नियमों के अंदर आता है।’ ऐसे में इसे देख फैंस का गुस्सा भी अपने उफान पर है।कई फैंस इस वीडियो को देखने के बाद बेयरस्टो को कह रहे हैं कि खेल भावना सबके लिए एक सामान होनी चाहिए। इस वीडियो को एंडी ली नाम के शख्स ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें: BCCI के नए चीफ सेलेक्टर बने अजीत अगरकर,सैलरी जानकार आप भी हो जायेंगे दंग


क्या था मामला


दरअसल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हुए दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर अलेक्स कैरी ने बेयरस्टो को स्टंपिंग कर रन आउट कर दिया था। उस वक़्त गलती से बेयरस्टो बिना गेंद खेले ही क्रीज से बाहर चले गए थें। इसके बाद कैरी ने उन्हें रन आउट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: चुनाव आयोग पहुंचा NCP में टूट का मामला, दोनों गुटों ने खुद के असली होने का किया दावा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories