Home स्पोर्ट्स Gautam Gambhir ने Mr. 360 को किया जमकर ट्रोल कहा – ‘डी...

Gautam Gambhir ने Mr. 360 को किया जमकर ट्रोल कहा – ‘डी विलियर्स सिर्फ अपने लिए खेले, एक टाइटल नहीं जीता’

0
Gautam Gambhir on AB de Villiers

Gautam Gambhir on AB de Villiers: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत होने में अभी लगभग एक महीने का समय बचा हुआ है। लेकिन अभी से सबके जुबान पर आईपीएल को लेकर खूब चर्चा चल रही है। वहीं, अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने क्रिकेट के Mr. 360 कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स (Gautam Gambhir on AB de Villiers) के बारे में कुछ बड़ा बयान दिया और उन्होंने एबी डिविलियर्स ( AB de Villiers) से अच्छा खिलाड़ी भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) को बताया है।

गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल में कोलकत्ता टीम को दो बार ट्रॉफी जिताने वाले गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, “एबी डिविलियर्स पर सिर्फ निजी रिकॉर्ड है। उन्होंने आईपीएल में एक बार भी ट्राफी अपने नाम नहीं की है। उन्होंने छोटे मैदानों पर बल्लेबाज़ी कर खूब रन बटोरे है लेकिन उन स्टेडियम में कोई भी रन बना सकता है। गंभीर ने आगे बोलते हुए कहा कि, “सुरेश रैना ने 4 टाइटल जीते हैं। वहीं डी विलियर्स के नाम सिर्फ पर्सनल रिकॉर्ड हैं।”

Also Read: IND VS AUS: इंदौर टेस्ट में दिखा पुष्पा राज, मैच का लुत्प उठाते हुए ऑस्ट्रेलियन बोला ‘झुकेगा नहीं साला’, VIDEO जीत लेगा आप का दिल

आईपीएल में ऐसा रहा डिविलियर्स का रिकॉर्ड

गंभीर की बात से कुछ लोग सहमत है और कुछ लोग इस बयान को बेतुका बता रहे हैं। वहीं, डिविलियर्स की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में कुल 184 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 170 पारियों में करीब 40 की एवरेज से 5162 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 40 अर्धशतक भी लगाए हैं। वहीं, साउथ अफ्रीका के लिए उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 8765 रन और एकदिवसीय मैचों में 8765 रन बनाए हैं। जबकि डिविलियर्स ने टी20 में अफ्रीका टीम के लिए 1672 रन बनाए हैं।

Exit mobile version