Home स्पोर्ट्स GT VS RR IPL 2023: Hardik Pandya और Mohammed Shami का कहर,...

GT VS RR IPL 2023: Hardik Pandya और Mohammed Shami का कहर, शुरुआती ओवर में दिए 2 झटके

0
GT VS RR IPL 2023
GT VS RR IPL 2023

GT VS RR IPL 2023:  आईपीएल 2023 का 21वां लीग मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी का कहर देखने को मिला। दोनों गेंदबाजों ने पावर प्ले में ही राजस्थान रॉयल्स को बड़े झटके दिए। दोनों गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या ने पहले ओवर राजस्थान को दिया झटका 

गुजरात टाइंट्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स को पहला झटका दिया। हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को आउट किया। पांड्या ने पारी के दूसरे ओवर में ही यशस्वी जायसवाल को आउट किया। पंड्या ने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल को शुभमन गिल के हाथों कैच कराकर आउट किया। यशस्वी  सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए।

मोहम्मद शमी ने जोस बटलर को किया क्लीन बोल्ड

यशस्वी जायसवाल के आउट होने के बाद राजस्थान रॉयल्स को सबसे बड़ा झटका लगा। टीम के अहम गेंदबाज मोहम्मद शमी ने तीसरे ओवर की पांचवी गेंद पर इनफॉर्म बल्लेबाज जोस बटलर को क्लीन बोल्ड करके आउट किया। मोहम्मद शमी ने जोस बटलर को ऐसी गेंद की जिसपर जोस बटलर चारों खाने चित हो गए और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। बटलर बिना खाता खोले आउट हुए।

शमी के लिए आईपीएल 2023 रहा बेहद शानदार

बता दें कि मोहम्मद शमी के लिए आईपीएल 2023 बेहद शानदार रहा है। मोहम्मद शमी ने आईपीएल 2023 में अभी तक चार मुकाबले खेले हैं। जिसमें मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट लिए है। इश दौरान मोहम्मद शमी का बेस्ट परफॉर्मेंस 41 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट करना रहा है। शमी के ओवर ऑल करियर की बात करें तो शमी ने अभी तक 97 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 106 विकेट चटकाए है। इस दौरान अच्छा प्रदर्शन 15 रन देकर तीन बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

Exit mobile version