Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्स'कैच छोड़ना पड़ा भारी', Sunil Gavaskar ने इंग्लैंड की Umbrella फिल्डिंग पर खड़े...

‘कैच छोड़ना पड़ा भारी’, Sunil Gavaskar ने इंग्लैंड की Umbrella फिल्डिंग पर खड़े किए सवाल, इस वजह से मिली कंगारूओं को जीत

Date:

Related stories

Sunil Gavaskar: इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला मेंजबान टीम जीत चुकी है। इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की फील्ड सैटिंग की हर जगह आलोचनाएं हो रही है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने Umbrella फील्ड को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Umbrella फिल्डिंग को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड ने पहली पारी के दौरान खेल के पहले ही दिन एक अलग प्रकार की फिल्डिंग कंगारू टीम के सामने सेट अप की थी। जिसे Umbrella फिल्डिंग के नाम से जाना जा रहा है। इसी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने मिड डे के अपने कॉलम में लिखा कि,

“इंग्लैंड में खेली जा रही एशेज सीरीज को लेकर क्रिकेट जगत के कई लोगों ने अपना पक्ष रखा है। इंग्लैंड बेन स्टोक्स की कप्तानी में काफी अलग तरीके क्या क्रिकेट खेल रही है और उनकी बल्लेबाजी भी काफी आक्रमक रही है। यह काफी अच्छी बात है।”

यह भी पढ़ें:गर्मियों में कुत्ते क्यों हो जाते हैं ज्यादा आक्रामक, Dogs और Climate का कनेक्शन जानकर चकरा जाएगा सिर

कैच छोड़ना पड़ा भारी

इस मुकाबले में इंग्लैंड की तरफ से काफी सारे कैच छोड़ गए थे। वहीं सुनील गावस्कर का मानना है कि इन्हें पकड़ा जा सकता था। इसी पर उन्होंने कहा कि,

“सभी खिलाड़ी अगर सही जगह पर खड़े होते तब जिन मौकों को इंग्लैंड ने छोड़ा है उसे वह आसानी से पकड़ लेते। फील्डर काफी पास आकर खड़े हुए थे और इसी वजह से यह कैच पकड़े नहीं जा सके।”

यह भी पढ़ें:Bakra Eid 2023: इस ईद पर आना है चांद जैसा नजर तो, ट्राई करें ये ट्रेंडी ड्रेस, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories